Home Trending Videos Photos

सर्जरी ने बर्बाद किया एक्ट्रेस का चेहरा, ऐसी स्थिति हो गई कि घर से निकलना भी बंद

एक इंसान के लिए उसके शरीर का सबसे खूबसूरत अंग उसका चेहरा होता है, जो कि उसके लिए सबसे बढ़ कर होता है। फिल्मी दुनिया के लिए सबसे ज्यादा जरुरी सुन्दर चेहरा होता है, और फिल्मो के सभी कलाकारों के लिए उनकी सुंदरता साधारण लोगों की अपेक्षा बहुत ज्यादा जरुरी होती है। लेकिन कुछ ही दिन पहले एक घटना घटी, जिसमे एक एक्ट्रेस के साथ में कुछ ऐसा बुरा हो गया कि उसके पुरे चेहरे की हालत ही बिगड़ गयी। एक्ट्रेस के ख़राब चेहरे की फोटोज सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर खूब वायरल है, जिसे देखते ही सभी लोग आश्चर्यचकित हो रहे है।

सर्जरी ने बर्बाद किया एक्ट्रेस का चेहरा, ऐसी स्थिति हो गई कि घर से निकलना भी बंद
Source: Google

रुट केनाल चेहरे पर पड़ा भारी

सोशल मीडिया द्वारा जिस एक्ट्रेस की फोटोज शेयर की जा रही है, वे कन्नड़ एक्ट्रेस स्वाति सतीश है। जानकारी के अनुसार Kannada Actress Swathi Sathish बेंगलुरू में रहती है, अभी इन्होने अपना रूट कैनाल कराया था, जिसके तुरंत बाद से चेहरे पर उनके सूजन सी आ गई और बहुत दर्द हुआ। उनके डॉक्टर ने कहा है कि 2-3 दिन में एक्ट्रेस का चेहरा अच्छे से ठीक होगा और चेहरे की सूजन चली जाएगी।

एक्ट्रेस का चेहरा हुआ बर्बाद

स्वाति सतीश द्वारा कराये गए ट्रीटमेंट को पुरे 3 सप्ताह हो गए हैं, पर उनके चेहरे में आयी सूजन अभी तक ख़त्म नहीं हुई और दर्द बहुत है। एक्ट्रेस का चेहरा इतना ज्यादा बिगड़ गया है कि अब उन्हें अच्छे से पहचान पाना कठिन है, एक्ट्रेस ने तो अपने चेहरे के कारन घर से बाहर जाना तक छोड़ दिया है।

एक्ट्रेस ने डॉक्टर पर गलत ट्रीटमेंट का लगाया आरोप

स्वाति सतीश द्वारा डॉक्टर पर कई सारे आरोप लगाए गए हैं, एक्ट्रेस स्वाति का आरोप है कि ‘डॉक्टर ने उनको ट्रीटमेंट, दवाइयों से सम्बंधित सही और सटीक जानकारी न देकर आधा अधूरा बताया। उनको दूसरे किसी अस्पताल से जानकारी मिली कि उनको एनेस्थीसिया न देकर सेलिसिलिक एसिड दे दिया गया था। आज कल एक्ट्रेस स्वाति बहुत ज्यादा परेशान है। स्वाती सतीश ने ‘FIR’ और ‘6 TO 6’ फिल्मों में अभिनय किया है।

Read Also -   Documentary फिल्म 'काली' का पोस्टर जारी, इसे देखते ही लोग हुए आग बबूला, जानिये पूरा मामला

 

Share your love