Home Trending Videos Photos

उल्लू कि इतनी गंदी वेब सीरीज, अकेले में ही देखना, वरना निकाल दिए जाओगे घर से बाहर

Watch Online Palang Tod Season-2: वेब सीरीज की दुनिया में उल्लू ओटीटी प्लेटफॉर्म ने भी अपनी अच्छी खासी जगह बना कर रखी है। उल्लू की नई वेब सीरीज का इंतजार फैंस बेसब्री से करते रहते हैं इसी बीच उन्होंने अपनी मशहूर वेब सीरीज Palang Tod Zaroorat Season-2 का टेलर अपने यूट्यूब चैनल पर लॉन्च कर दिया है।

ट्रेलर के लॉन्च होते ही फैंस बेसब्री से पलंग तोड़ सीजन 2 को देखने का इंतजार करने लगे। बात करें इस सीरीज के जॉनर के बारे में तो यह एक फेंटेसी, ड्रामा एवं रोमांस सीरीज है। वैसे तो उल्लू ऐप हर हफ्ते में एक वेब सीरीज लांच करता ही रहता है वही दुनिया भर में लोगों को उल्लू प्लेटफार्म की वेब सीरीज बहुत पसंद आ रही है।

Watch online palang tod zaroorat season-2
Watch Online Palang Tod Zaroorat Season-2

Palang Tod Season 2 Story

इस कहानी के नायक के रूप में कमलेश को दिखाया जाता है जिसका पूरा शरीर लकवाग्रस्त है। वहीं पर उसके मां के लिए काम करने वाली नौकरानी, सविता कमलेश की देखभाल किया करती थी। वहीं पर सविता और कमलेश एक दूसरे के प्यार में पढ़ने पर अंतरंग होने के लिए मजबूर हो जाते हैं।

उसके कुछ दिन बाद कमलेश का चचेरा भाई उमेश मिलने के लिए आता है। कुछ दिनों के लिए उमेश कमलेश के घर पर ही रुक जाता है लेकिन उसी दौरान उमेश के सामने सविता और कमलेश अंतरंग हो जाते हैं।

उसी दौरान उमेश सविता का अंतरंग वीडियो छुप कर रिकॉर्ड कर लेता है और फिर उसके बाद उसे ब्लैकमेल करने लगता है। इसी के डर से सविता अपना वेतन उमेश को देने लगती है। पैसा लेने घर जाने के कारण सविता का पति उमेश की पिटाई कर देता है। अब आगे क्या होगा। क्या खुशहाल होगी सविता की जिंदगी? यह जानने के लिए Ullu में आई वेब सीरीज Palang Tod Season 2 देखें।

Read Also -   'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो का कहेंगे अलविदा शैलेश लोढ़ा उर्फ ​​तारक?
Palang tod zaroorat season-2
Palang Tod Zaroorat Season-2

पिछले कुछ महीनों से Ullu ऐप टॉप क्लास की वेब सीरीज रिलीज करता आ रहा है और जिसे फैंस के द्वारा बहुत पसंद किया गया। वहीं पर उल्लू एप की हाल ही में रिलीज हुई टॉप वेब सीरीज है चाल हाउस 3 और मटकी पार्ट 2 है।

Palang tod Zaroorat Season 2 Cast

बात करें Palang tod Zaroorat Season 2 Cast के बारे में Niraj Singh, Rajput Sharanya, Jit Kaur, (Savita) Ravi Mishra, मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं। वहीं पर ही इन सब का काम कबीले तारीफ है।

Palang tod Zaroorat Season 2 Web Series Release Date

Palangtod Zaroorat Season 2 का टेलर रिलीज होने के बाद फैंस को इंतजार है तो इसके सीजन 2 के रिलीज होने का, अगर वहीं पर बात करें कि Palangtod Zaroorat Season 2 कब देखने को मिलेगा।

यूट्यूब पर रिलीज हुए टेलर के अनुसार यह सीरीज 30 अगस्त 2022 को उल्लू एप पर रिलीज किया जाएगा। अगर यही बात करें इस सीरीज के एपिसोड के बारे में तो इस सीरीज में कुल 2 एपिसोड देखने को मिलेंगे जिनकी लंबाई 15 से 30 मिनट तक होने वाली है। वहीं पर पलंगतोड़ सीजन 2 हिंदी, अंग्रेजी, भोजपुरी, मलयालम, तेलुगू, और तमिल, किया जा सकता है।

Share your love