Home Trending Videos Photos

इस छोटी सी बच्ची की एक्टिंग के आगे बॉलीबुड की एक्ट्रेस भी कुछ नहीं,

आज के समय में बच्चे बहुत तेज होते जा रहे है, छोटी सी उम्र में ही इतने अधिक एडवांस और टेलेंटेड होते हैं कि उनको देख मुंह से यही निकलता है ‘इनकी मम्मी ने इन्हें क्या खाकर पैदा किया था?’ मतलब आजकल के बच्चे छोटी सी उम्र में जिस तरह के कारनामे करते हैं उन्हें देख हम भी सोचने पर मजबूर हो जाते हैं कि ‘यार हम तो बचपन में टीवी देखने और वीडियो गेम खेलने से ज्यादा कुछ कर ही नहीं पाए।’ आप सब ने भी बच्चों के टेलेंट शो या रियलिटी शोज में देखा होगा कि ये छोटे से बच्चे क्या क्या कमाल कर रहे है।

एक ऐसी बच्ची है जो पूरी तरह से टेलेंट से भरपूर इन दिनों सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है। जब आप इस बच्ची का हुनर और अंदाज देखेंगे तो आप भी बोल उठेंगे कि ‘ये बच्ची तो बॉलीवुड सितारों से भी ज्यादा अच्छी एक्टिंग करती है।’ दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर एक छोटी सी बच्ची का वीडियो बहुत तेज वायरल हो रहा है। इस वीडियो में बच्ची एक इंग्लिश डॉयलॉग को बोलते नजर आ रही है।

इस छोटी सी बच्ची की एक्टिंग के आगे बॉलीबुड की एक्ट्रेस भी कुछ नहीं,
Source: Google

जिस तरह से बच्ची वीडियो में चेहरे के हाव भाव प्रकट करती है वह बहुत ही ज्यादा काबिलेतारीफ है। आमतौर पर किसी बच्चे के चेहरे पर ऐसे हाव भाव देखने को नहीं मिलते हैं। इतनी छोटी सी उम्र में बच्ची बहुत ही परफेक्ट तरीके से लीपसिंक भी कर लेती है। आप ने भी कई वीडियो देखे होंगे जिसमे बड़े बड़े लोग भी ठीक से लीप सिंक नहीं कर पाते हैं। लेकिन ये बच्ची तो सबकी बाप है।

Read Also -   315 करोड़ का मोबाईल यूज करती है नीता अंबानी, जानिए ऐसा क्या है मोबाईल में

वही इस बच्चे के मेकअप और हावभाव को देख कर कुछ लोगों को शिकायत भी है। वीडियो में बच्ची बिल्कुल बड़ों की तरह रिएक्ट कर रही है। ऐसे में लोगों का कहना है कि बच्ची ने अपनी मासूमियत खो दी है। बच्चों को बच्चों की तरह ही रिएक्ट करना चाहिए। उससे इस तरह की एक्टिंग नहीं करवाना चाहिए। हालांकि बहुत से लोग बच्ची के इस टेलेंट से हैरान है। उन्हें यकीन नहीं हो रहा कि एक छोटी सी बच्ची ऐसा अभिनय भी कर सकती है। एक शख्स ने तो कमेंट कर लिख दिया कि ‘बच्चों को अपनी स्वाभाविक बचपन की मासूमियत को खोते हुए देखना दयनीय है।’

बच्ची के वीडियो को एक करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वही 6 लाख से अधिक लोग इसे लाइक भी कर चुके हैं। बच्ची का अभिनय देख लोग इसे ऑस्कर विनिंग परफॉरमेंस भी बता रहे हैं।

Share your love