Home Trending Videos Photos

Tamnaah Bhatiya: तमन्ना भाटिया विदेश में दिखी अपने अलग अंदाज़ में

साऊथ एक्टर अभिनेत्रियों में एक बड़ा नाम जिनका नाम तमन्ना भाटिया है। ये अपनी ख़ूबसूरती को लेके काफी जानी जाती है और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और इन दिनों में तमन्ना भाटिया मेलबर्न में चल रही इंडियन फिल्म में एक बार फिर से फैंस के दिलो में राज़ कर सकती है।

फेस्टवल ऑफ मेलबॅर्ने अवार्ड 2022 में तमन्ना भाटिया ने एक बार फिर से धूम मचाया है। अवार्ड्स के दौरान उनकी हरकत जो की लोगो को उनका दीवाना बना रही है और अवार्ड्स के दौरान तमन्ना का नंगे पाँव दिया जलाने का वीडियो बहुत ही वायरल हो रहा है और तम्मना की इसी अदा से उनके फैंस काफी ज़्यादा तारीफ़ कर रहे है।

Tamnaah bhatiya: तमन्ना भाटिया विदेश में दिखी अपने अलग अंदाज़ में
Source: Google

साऊथ अभिनेत्रयों में तमन्ना अपने न्यू लुक्स के साथ हमेशा तैयार रहती है। जिससे उनके फैंस उन्हें ज़यादा पसंद करते है ऐसा ही कुछ फेम बाहुबली में सामने आया, इंडियन फेस्टिवल के दौरान तमन्ना ने भारतीय संस्कृति को आगे बढ़ाया सोशल मीडिया इंस्ट्राग्राम की साइट पर उनके फैन क्लब ने इस इवेंट का एक वीडियो खुद से ही किया है। इस वीडियो में तमन्ना ने नंगे पांव से दिए जालये यही वीडियो देखकर उनके फैंस उन्हें इतना प्यार दे रहे है।

इस वीडियो में तम्मन्ना ने अपने भारतीय संस्कृति को बढ़ाबा दिया है, जो की उनके फैंस को बहुत ही पसंद आ रहा है उनके फैंस ने लिखा और बोले की तमन्ना ने वही बताया जो की भारतीय संस्कृति ने सिखाया है… और उनके एक फैन ने लिखा की यही छोटी चीज़ें बहुत मायने रखती है। तमन्ना द्वारा किया गया यह काम बहुत ही अच्छा और अपने भारतीय संस्कृति को जीवित रखने का काम किया है और फैंस ने उन्हें बहुत प्यार दिया।

Read Also -   Paatal Lok Season 2: हाथीराम चौधरी ने कर ली वापस आने की पूरी तैयारी, इस दिन होगा पूरा इंटरनेट जाम
Tamnaah bhatiya: तमन्ना भाटिया विदेश में दिखी अपने अलग अंदाज़ में
Source: Google

तमन्ना ने अवार्ड्स में न्यू लुक पे शोल्डर ड्रेस पहनी थी जो की उनके फैंस को बहुत ही पसंद आया और फैंस ने उन्हें इस बोल्ड ड्रेस पे तमन्ना की ख़ूबसूरती को बताया। अवार्ड्स के दौरान उनके साथ तापसी पन्नू और निर्देशक अनुराग कश्यप भी उपिस्थित थे वही तमन्ना ने नंगे पाँव दिए जलाकर फैंस की तारीफ़ सुनरही थी तमन्ना जल्द ही मधुर भंडाकर की फिल्म बबली बाउंसर में नज़र आने वाली है।

Share your love