Home Trending Videos Photos

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो का कहेंगे अलविदा शैलेश लोढ़ा उर्फ ​​तारक?

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो का कहेंगे अलविदा शैलेश लोढ़ा उर्फ ​​तारक?
Source: Google

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ सभी आयु वर्ग के दर्शकों के बीच अत्यधिक लोकप्रिय एवं सबसे लंबे समय तक चलने वाले टीवी शो में से एक है। इसके कलाकार भारत में टीवी सीरियल देखने वाले हर घर में काफी मशहूर हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार, अभिनेता शैलेश लोढ़ा उर्फ ​​तारक ने शो की शूटिंग रोक दी है।

तो क्या शो खत्म हो जाएगा? अभी तक इसकी कोई ऑफीशियल घोषणा नहीं की गयी है। एक निजी अखबार के करीबी सूत्र ने खुलासा किया कि शैलेश लोढ़ा की शो में वापसी की कोई योजना नहीं है। एक महीने पहले उन्होंने इसकी शूटिंग भी बंद कर दी थी।

उन्होंने हाल के दिनों में कई ऑफर ठुकरा दिए हैं इसकी एक वजह यह भी है की उन्हें इस शो की वजह से अन्य ऑफर के लिए समय नहीं मिल पा रहा था। प्रोडक्शन हाउस शैलेश को शो में वापसी करने की पूरी कोशिश कर रहा है लेकिन ऐसा लगता है तारक मेहता साहब और जाने-माने कवि ने शो को अलविदा कहने का पूरा मन बना लिया है।”

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो का कहेंगे अलविदा शैलेश लोढ़ा उर्फ ​​तारक?
Source: Google

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ ने दिशा वकानी, गुरुचरण सिंह और नेहा मेहता जैसे अन्य कलाकारों को भी शो से बाहर होते हुए देखा है। जो की दर्शकों को हमेशा मायूस किया है

शैलेश लोढ़ा शुरू से ही तारक मेहता का हिस्सा रहे हैं और दर्शकों ने उन्हें मुख्य भूमिका में पसंद किया है। उनके बाहर निकलने से शो में काफी बदलाव आएगा, यह निश्चित है।

Read Also -   Criminal Justice Season 3 Download 500MB 1080p | क्रिमिनल जस्टिस सीजन 3 डाउनलोड
Share your love