Home Trending Videos Photos

Swara Bhaskar: बायकॉट बॉलीवुड में स्वरा भास्कर ने किया चौंकाने वाला खुलासा, कहां पैसे देकर बॉयकॉट करते हैं मूवी

Swara Bhaskar On Boycott Bollywood Trend: बॉलीवुड में इन दिनों अगर कोई भी फिल्में चल रही है तो वह साउथ की फिल्में लेकिन ऐसा क्या हो गया कि बॉलीवुड की फिल्में ही बॉलीवुड में नहीं चल रही है। इन सब का मुख्य कारण हो सकता है इन दिनों बॉलीवुड में चलने वाला बायकॉट बॉलीवुड ट्रेंड, इसी के चलते बॉलीवुड पर आने वाली कोई भी मूवी चलने से पहले ही फ्लॉप हो जाती है क्योंकि लोगों से पहले बायकॉट बॉलीवुड ट्रेंड का इस्तेमाल करके उसकी मार्केट में देखने की रुचि को गिरा देते हैं।

Swara bhaskar husband name
swara bhaskar husband name

जिसके चलते कोई भी दर्शक इन फिल्मों को देखने नहीं जाता। इस boycott bollywood trend नीतू बॉलीवुड के नाक पर दम कर दिया है। जिसके चलते किसी भी हिंदी फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर चलना नामुमकिन होता जा रहा है। हाल ही में रिलीज हुई जितनी भी बड़ी-बड़ी फिल्म है सब बायकॉट बॉलीवुड ट्रेंड की चपेट पर आकर फ्लॉप साबित हो रही है।

ऐसे में कोई भी मेकर्स या प्रोड्यूसर्स किसी भी फिल्म में पैसा नहीं लगाना चाहते हैं, इसी बीच अल्ट बालाजी की मालकिन स्वरा भास्कर सार्वजनिक रूप से boycott bollywood movie trend के ऊपर ऐसा खुलासा करती है जिसे जानकर आपके होश उड़ जाएंगे।

Swara bhaskar age
swara bhaskar age

Swara Bhaskar है कि इस वक्त बॉलीवुड में हिंदी फिल्में ना चलने का कारण बायकॉट बॉलीवुड ट्रेंड नहीं है और साथ में उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत और आलिया भट्ट के केस के ऊपर भी बात की आइए जानते हैं इस आर्टिकल के माध्यम से कि स्वरा भास्कर ने बॉलीवुड के ऊपर क्या टिप्पणी दें।

Read Also -   बेहद खूबसूरत है माधुरी दीक्षित के ब्लाउज का डिजाइन, आ सकता है आपके काम

मीडिया में हुए एक इंटरव्यू के दौरान स्वरा भास्कर कहती हैं कि मुझे नहीं पता कि बायकॉट बॉलीवुड ट्रेंड किसी भी बॉलीवुड फिल्मों के बिजनेस को किस प्रकार से प्रभावित करती है। लेकिन वहीं पर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद नेपोटिज्म काफी चर्चा में है जिसके चलते आलिया भट्ट को काफी ज्यादा टोली किया गया था।

Boycott Bollywood

Swara bhaskar instagram
swara bhaskar instagram

उसी वक्त उनकी फिल्म सड़क भी आई थी और जिस पर नेगेटिव चर्चाओं का काफी असर पड़ा था और उसी वजह से फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर नहीं चल पाई थी। और फिर स्वरा कहती हैं की हाल ही के दिनों में आलिया भट्ट की फिल्म रिलीज हुई गंगूबाई को भी इंटरनेट पर काफी कुछ कहा जा रहा था लेकिन इसके बावजूद फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा बिजनेस किया।

वहीं पर उनका कहना है कि बायकॉट बॉलीवुड ट्रेंड की वजह से लोगों का बिजनेस दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है यह एक खास एजेंट के द्वारा ग्रुप चलाया जा रहा है जो लोग बॉलीवुड को पूर्ण रूप से खत्म कर देना चाहते हैं और यह लोग बॉलीवुड से नफरत करने वाले लोगों है। swara bhaskar upcomeing movies and tv shows के बारे में उन्होंने कोई भी जानकारी नहीं दी है।

Share your love