Home Trending Videos Photos

Surya 42 Movie Release Date: सिनेमाघरों में आग लगा देगी ये फिल्म, पोस्टर देखकर पागल हो गए फैंस

Is Suriya 42 Based On Real Events: साउथ की जाने-माने सुपरस्टार सूर्या की नई फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज कर दिया गया है जिसके रिलीज होने के बाद ही इंटरनेट पर लोग सूर्या मूवी सर्च करने में लगे हुए हैं।

इस मोशन पोस्टर में जबरदस्त मोशन दिखाया गया है और वही इस फिल्म के मोशन पोस्टर में सूर्य जबरदस्त लुक में नजर आ रहे हैं जिसमें उन्होंने एक तलवार पकड़ी हुई है और ऐसा लग रहा है कि इस तलवार से वो पूरी दुनिया को खत्म कर देंगे वहीं इस फिल्म में दिशा पटानी भी नजर आ रही है।

Suriya 42 movie name
suriya 42 movie name

इस फिल्म के मोशन पोस्टर के रिलीज होने के बाद लोगों के मन में 2 सवाल आ रहे हैं जिसे वह इंटरनेट पर सर्च कर रहे हैं पहला क्या यह फिल्म रियल स्टोरी पर बेस्ड है और दूसरा की surya 42 movie release date कब है फैंस पागल हो चुके हैं इस मोशन पोस्टर के देखने के बाद और जल्दी से जल्दी इस फिल्म को देखने के लिए बेताब हो गए हैं।

बात की जाए suriya 42 cast के बारे में तो इसमें सुपरस्टार सूर्या एवं दिशा पटानी देखने को मिलने वाले हैं और वहीं इस फिल्म को 200 करोड़ के बजट में बनाया जा रहा है।

Is Suriya 42 Based On Real Events:

Suriya 42 update
suriya 42 update

यदि बात की जाए सूर्या 42 के सच्ची घटना पर आधारित होने की तो यह एक सच्ची घटना पर आधारित फिल्म होने वाली है जिसे पुराने समय के तमिल नाडु के प्रसिद्ध राजा के ऊपर बनाया जा रहा है जिनका नाम वेल पारी।

Read Also -   Vijay Deverakonda Net Worth: पहले जेब में नहीं थे एक भी रुपए, नेट वर्थ जानकर उड़ जाएंगे होश

सूर्या 42 फिल्म की कहानी

Suriya 42 story
suriya 42 story

Suriya 42 Film Story: इस फिल्म में दिखाया जाएगा कि राजा बेल पारी के साम्राज्य में 300 गांव थे और जिसमें से उनके पड़ोसी साम्राज्य बहुत खतरनाक साम्राज्य था जिसके चलते राजा वेल के साम्राज्य से घमासान युद्ध हो जाता है और यहां पर यह दिखाया जाएगा कि सूर्या 42 में किस तरह से युद्ध हुआ और यह देखने में बेहद खतरनाक लगेगा क्योंकि जिस प्रकार से मोशन पोस्टर रिलीज किया गया उसे देखकर लोगों के रोकते खड़े हो रहे हैं।

Suriya 42 Release Date:

बात की जाए Suriya 42 Release Date की तो इस फिल्म की शूटिंग इसी साल शुरू की गई है जिसके चलते इस फिल्म की शूटिंग में डेढ़ साल लग जाएंगे इस हिसाब से अगले साल के आखिरी महीने तक यह फिल्म देखने को मिल सकती है।

इस फिल्म में Suriya 42 Movie से संबंधित जानकारी साझा की गई यदि आपको जानकारी पसंद आई है तो आप इस साइट के अन्य जानकारी भी पढ़ सकते हैं।

Share your love