Home Trending Videos Photos

Sita Ramam Movie Review: बॉलीवुड की फिर आई शामत, तेलुगु की इस फिल्म ने किया बंटाधार

Sita Ramam Movie Review In Hindi: यहां पर जिस फिल्म का रिव्यू किया जा रहा है यह एक तेलुगु फिल्म है जो कि तेलुगू इंडस्ट्री में पहले रिलीज कर दी गई थी लेकिन इसका हिंदी डब्ड वर्जन अब रिलीज किया गया है।

वैसे तो Sita Ramam Movie Review Hindi के रिलीज को लेकर काफी हाइप बनी हुई थी। पब्लिक के डिमांड के चलते इसे हिंदी में अब रिलीज कर दिया गया है और यह फिल्म तेलुगु में बहुत ज्यादा हिट रही थी जिसे के चलते इंडियन बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा कमाल कर सकती है।

Sita ramam
Sita Ramam

इस फिल्म में मुख्य भूमिका में दुलकर सलमान राम की भूमिका करते हुए दिखाई दे रहे हैं। और वही हीरोइन के किरदार में मृणाल ठाकुर नजर आ रही हैं और इन्होंने इस फिल्म में काफी शानदार अभिनय किया, जिसके चलते इन्हें इनके फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। यहीं पर जानने लायक बात तो यह है की दुलकर सलमान बहुत बड़े तेलुगु सुपरस्टार ममूटी सर के बेटे हैं।

वहीं पर यह फिल्म बॉलीवुड पर बनी होती तो अभी इसे बहुत ज्यादा ट्रोल किया जा रहा होता। ऐसा इसलिए अगर बॉलीवुड में बनाई गई किसी मूवी किरदार का नाम राम किया जाता तो लोग उसे बहुत ट्रोल करते।अगर बात करें sita ramam movie ott release date की फिल्म 2 महीने के बाद ott प्लेटफार्म पर देखने को मिल सकती है।

Story Of Sita Ramam Movie

Sita ramam movie review
Sita Ramam Movie Review

Sita Ramam Movie Hindi की कहानी एक ऐसी लड़के की है जो कि एक फौजी है और वह एक दिन मिले हुए लेटर को लेकर अपनी प्रेमिका की तलाश करने निकल पड़ता है और आगे चलकर यह कहानी इतनी खतरनाक मोड़ लेती है कि इसे देख कर आपका दिमाग फट जाएगा।

Read Also -   'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो का कहेंगे अलविदा शैलेश लोढ़ा उर्फ ​​तारक?

Sita Ramam Movie एक बहुत ही जबरदस्त प्रेम स्टोरी है जो कि अन्य किसी भी साधारण प्रेम स्टोरी से बिल्कुल अलग है क्योंकि इस फिल्म में आपको ड्रामा के साथ-साथ सस्पेंस और थ्रिलर दोनों ही देखने को मिल जाता है।

ऐसी फिल्में रोज-रोज नहीं बनती और इसीलिए इस फिल्म को एक बार जाकर सिनेमाघरों में जरूर देखना चाहिए वहीं इस फिल्म को हनु राघवपुडी के द्वारा निर्देशित किया गया है और उन्होंने इस फिल्म को बहुत ही लाजवाब तरीके से निर्देशित किया है और उनकी इस फिल्म के निर्देशन को लोगों के द्वारा भी बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

Actting Of Sita Ramam Movie

Movie Sita Ramam में मलयालम सिनेमा की बहुत ही मशहूर एक्टर दुलकर सलमान ने बहुत ही बेहतरीन काम किया है उनकी एक्टिंग की जितनी भी तारीफ करें सब कम है और उनके द्वारा निभाए गए किरदार राम को लोगों के द्वारा बहुत ही ज्यादा पसंद किया जा रहा है और यहां तक लोग यह भी कह रहे हैं कि यह फिल्म जरूर ब्लॉकबस्टर होगी और वहीं दूसरी और बात करें इस फिल्म की हीरोइन की तो उनका भी काम इस फिल्म में बहुत ही अच्छा है उन्होंने अपनी एक्टिंग से अपने किरदार को चार चांद लगा दिए हैं।

Share your love