Home Trending Videos Photos

संगीता बिजलानी सलमान खान की माँ को बुलाती है ‘मॉम’, आज भी है अच्छे दोस्त

90 के दशक की बेहतरीन अदाकारा जिनकी खूबसूरती के लोग आज भी कायल रहते हैं। 9 जुलाई को संगीता बिजलानी अपना 61वा जन्मदिन मना रही हैं। आज संगीता ने अपनी जिंदगी के 61 साल पूरे कर लिए हैं, लेकिन खास बात ये है कि आज भी इनको देखकर कोई भी नहीं कहेगा की ये 61 की है।

संगीता बिजलानी सलमान खान की माँ को बुलाती है 'मॉम', आज भी है अच्छे दोस्त
Source: Google

अपने समय में संगीता बिजलानी कई बॉलीवुड अदाकाराओं को अपने अभिनय और खूबसूरती से टक्कर देती थीं। और यही वजह थी कि सलमान खान भी एक समय इनकी खूबसूरती को देख कर अपना दिल दे बैठे थे।

जी हां, इस बात को शायद कुछ लोग ही जानते होंगे कि आज भी संगीता सलमान की मां को मॉम कहकर बुलाती हैं।

संगीता बिजलानी की खूबसूरत जिंदगी में सलमान खान एक तूफान की तरह आए और सबकुछ उड़ा कर चले भी गए। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो संगीता बिजलानी के साथ उनका रिश्ता इस कदर गहरा था कि दोनों की शादी के कार्ड तक छप चुके थे, लेकिन हर लव स्टोरी की तरह इनकी स्टोरी में भी वो मोड़ आया और सलमान के साथ संगीता ने अपने रिश्ते को खत्म कर दिया।

संगीता बिजलानी सलमान खान की माँ को बुलाती है 'मॉम', आज भी है अच्छे दोस्त
Source: Google

सलमान खान के धोखे की वजह से संगीता बिजलानी पूरी तरह से टूट गई थीं, जिसके बाद उन्होंने क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन से शादी कर ली थी। लेकिन इनके साथ भी संगीता का रिश्ता ज्यादा सालों तक नहीं चल सका, अजहरूद्दीन से शादी के कुछ साल बाद ही दोनों का तलाक हो गया।

संगीता बिजलानी सलमान खान की माँ को बुलाती है 'मॉम', आज भी है अच्छे दोस्त
Source: Google

पति को तो संगीता ने दोबारा पीछे मुड़कर नहीं देखा लेकिन, सलमान के साथ उनका बॉन्ड आज भी बरकरार है।

Read Also -   जानिए आप खुद कैसे अपना Income Tax Return फाइल कर सकते है बिना किसी CA की मदद से

सवाल ये जरूर आया होगा कि आखिर कार्ड छपने के बाद शादी टूटने जैसी बड़ी बात के बावजूद दोनों का बॉन्ड आज भी क्यों मजबूत है। संगीता के फिल्मी करियर से ज्यादा उनके और सलमान के अफेयर के चर्चे मशहूर रहे हैं। दोनों ने एक दशक तक डेट किया।

रिपोर्ट्स की मानें तो एक इंटरव्यू के दौरान अपने रिश्ते का जिक्र करते हुए संगीता ने कहा था कि “कनेक्शन्स टूटते नहीं हैं, आपके पार्टनर्स और स्कूली दोस्तों के बीच जो प्यार होता है, वो कभी खत्म नहीं होता। आपकी लाइफ में कोई भी परमानेंट नहीं है, लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि आप गुस्सा हो जाएं। एक पॉइंट आता है जब आप विकसित होने लगते हैं, सुलझ जाते हैं, मेरी जिंदगी में एक ऐसा पॉइंट था जब मैं बेवकूफ थी और बचकाना थी, लेकिन अब बड़ी हो गई हूं, जिंदगी बहुत सारे अनुभवों से भरी पड़ी है।”

संगीता बिजलानी सलमान खान की माँ को बुलाती है 'मॉम', आज भी है अच्छे दोस्त
Source: Google

संगीता ने बॉलीबुड में अपनी फिल्मी शुरुआत से पहले मॉडलिंग में अपना करियर बनाया था। इसके बाद साल 1980 में मिस इंडिया यूनिवर्स का खिताब जीतकर लाइम लाइट में आ गई थीं। कुछ सालों के बाद 1987 में संगीता बिजलानी ने फिल्म ‘कातिल’ से अपना एक्टिंग डेब्यू किया। डेब्यू फिल्म से संगीता इंडस्ट्री में छा गईं, लेकिन उन्हें अलग पहचान फिल्म ‘त्रिदेव’ से मिली।

Share your love