Home Trending Videos Photos

दम है तो एक नजर में पहचानिये, कौन है माँ और कौन है बेटी

आज कल लोग खूबसूरत दिखने के लिए क्या क्या नहीं करते। सब को लगता है की वो सबसे ज्यादा खूबसूरत दिखे। जहा भी जाए, लोग उन्हें मुड़ मुड़ कर देखे। इसके लिए लोग कुछ मेकअप करते हैं, कुछ घरेलू उपाय आजमाते हैं तो कुछ ब्यूटी प्रॉडक्ट्स का भरपूर इस्तेमाल करते हैं। इतनी ज्यादा मेहनत करने बाद भी बहुत लोग मनचाही सुंदरता नहीं हासिल कर पाते हैं। वहीं कुछ लोग ऐसे भी होते हैं कि जो खूबसूरत दिखने के लिए कोई एक्स्ट्रा मेहनत नहीं करते लेकिन फिर भी बहुत ही ज्यादा सुंदर लगते हैं। इसके पीछे का कारण उनके जींस पर भी निर्भर करता है।

दम है तो एक नजर में पहचानिये, कौन है माँ और कौन है बेटी
Source: Google

अगर किसी के परिवार में उनके माता या पिता सुंदर हैं तो इस बात के सबसे ज्यादा चांस है कि आप भी सुंदर ही दिखेंगे। कुछ लोग जवानी में सुंदर दिखते हैं, लेकिन समय के साथ बूढ़े होते जाते हैं। उनकी उम्र जैसे जैसे बढ़ती है वे कम खूबसूरत दिखने लगते हैं। लेकिन कुछ गिने चुने लोग ऐसे भी हैं जिनकी सुंदरता को उम्र भी नहीं बिगाड़ पाती है। उन्हें देखकर उनकी सही उम्र का अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता है।

सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही इन मां बेटी की तस्वीर को ही देखे, इस तस्वीर में दो खूबसूरत लड़कियां दिखाई दे रही है, जिनमे से एक की उम्र 24 वर्ष है तो दूसरी 45 साल की है। पर फोटो को देखने पर ऐसा लगता है कि ये कोई मां बेटी नहीं बल्कि बहनें हैं। तस्वीर को देख ये पहचानना बिल्कुल मुश्किल हो जाता है कि इनमें से मां कौन है और बेटी कौन है। दोनों ही लड़कियां बहुत ही ज्यादा सुंदर और यंग लग रही है।

Read Also -   संगीता बिजलानी सलमान खान की माँ को बुलाती है 'मॉम', आज भी है अच्छे दोस्त
दम है तो एक नजर में पहचानिये, कौन है माँ और कौन है बेटी
Source: Google

लिजा गुलयावा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस फोटो को शेयर किया है। लिजा Tik Tok वीडियोज बनाती रहती हैं। वे दिखने में बहुत ही ज्यादा सुंदर लगती हैं। ऐसे में उनके फॉलोअर्स अक्सर उनसे उनकी सुंदरता का राज पूछते रहते है। इसलिए उन्होंने अपनी 45 साल की मम्मी के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर दी। उन्होंने बताया कि लोग अक्सर मेरी खूबसूरती का राज पूछा करते थे, पर ये मेरे जेनिटिक्स का कमाल है। आप मेरी 45 साल की मां को देखिए। वह अभी भी बहुत ही ज्यादा यंग है।

लिजा की मां की खूबसूरती को देखते ही उनके सभी फॉलोअर्स आश्चर्य रह गए। उन्हें यकीन ही नहीं हुआ कि तस्वीर में दिख रही लड़की लिजा की मां है। एक यूजर ने तो कमेंट करते हुए कहा कि मुझे तो लगा ये तुम्हारी बड़ी बहन होगी। वहीं एक यूजर ने मजाक करते हुए लिखा कि ‘मेरी उम्र 15 साल है और मैं तुम्हारी 45 साल की मम्मी से भी बड़ा दिखता हूँ।’ वैसे देखा होगा कि कुछ लोग कम उम्र में भी बड़ों जैसे दिखते हैं।

यदि आप अभी भी कन्फ्यूज़न में हैं तो बिल्कुल टेंशन न लें। हम आपको सही जवाब बता देते हैं। तस्वीर में लेफ्ट में दिखाई दे रही लड़की मां है। जबकि राइट में उन्हीं की बेटी लिजा है।

Share your love