Home Trending Videos Photos

Xiaomi NoteBook Pro 120G | एप्पल मैकबुक को टक्कर देने आया MI का 12th Gen प्रोसेसर वाला लैपटॉप

Xiaomi NoteBook Pro 120G: अगर आप भी अपनी वही पुरानी घिसी पीटी टीवी से तंग आ चुके हैं और यह सोचते हैं कि अब आपको नयी टीवी लेनी चाहिए। वहीं पर शाओमी आपके लिए एक सुनहरा मौका लेकर आ रही है बात करे शाओमी के बारे में तो यह एक चाइनीज कंपनी है जो अपने बहुत कम दाम में बहुत अच्छी क्वालिटी देने के लिए जाना जाता है। इसे भारत में बहुत पसंद भी किया जाता है।

Mi notebook 14 price
mi notebook 14 price

शाओमी 30 अगस्त को भारत में अपना नया लैपटॉप (Xiaomi NoteBook Pro 120G) लॉन्च करने जा रही है जो कि असल में लैपटॉप है लेकिन वही स्क्रीन टीवी जैसे होगी और साथ में यह पूरी तरह से टीवी की तरह ही दिखाई देगी वैसे तो आप किसी भी लैपटॉप को टीवी बना सकते हैं लेकिन शाओमी यहां पर कुछ अलग करने जा रहा है आपको इस लैपटॉप के साथ ऐसी स्क्रीन देखने को मिलेगी जो कि आपको बिल्कुल टीवी का फील देगी। एक प्रकार से यह भी कह सकते हैं कि यह तो वही बात हो गई कि लैपटॉप के साथ टीवी फ्री मिल रहा है।

लेकिन वही पर यह टीवी स्क्रीन लैपटॉप के साथ जुड़ा होगा आपको कोई अलग से टीवी की स्क्रीन देखने को नहीं मिलेगी। इसमें आप एक तीर से दो निशाना लगा सकते हैं टीवी भी चला सकते हैं वहीं पर लैपटॉप का तो काम होगा ही।

Release Date Xiaomi NoteBook Pro 120G

Mi laptop price in india
mi laptop price in india

कल यानी 30 अगस्त को शाओमी अपना नया लैपटॉप Xiaomi NoteBook Pro 120G लॉन्च करने जा रही है। लैपटॉप में 2.5K स्क्रीन देखने को मिलने वाली है जो की काफी अच्छी स्क्रीन मानी जाती है जिसे 120Hz तक बड़ी आसानी से रिफ्रेश किया जा सकता है। इसमें वैकल्पिक NVIDIA GPU भी देखने को मिल रहा है यह लैपटॉप 12th Gen Intel Processor के साथ मार्केट में लांच किया जाएगा। शाओमी 30 अगस्त को अपना नया लैपटॉप लांच करने जा रही है।

Read Also -   WhatsApp Account Ban: व्हाट्सएप पर कर रहे यह गलतियां अभी छोड़ें, हो सकता है अकाउंट डिलीट

Price Of Xiaomi NoteBook Pro 120G In India

Redmi laptop
redmi laptop

शाओमी के द्वारा माइक्रोसॉफ्ट में पोस्ट की गई एक फोटो के अनुसार इस लैपटॉप Xiaomi NoteBook Pro 120G के डिजाइन का अंदाजा लगाया जा रहा है। फोटो से अर्जित की गई जानकारी के हिसाब से इसमें वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के लिए एक वेब कैम दिया गया है और यह सिल्वर कलर के साथ ही लांच किया जाएगा इसके अलावा कोई और कलर देखने को नहीं मिलेगा। अभी तक कंपनी के द्वारा Price Of Xiaomi NoteBook Pro 120G In India के बारे में कुछ नहीं बताया गया है।

Share your love