Home Trending Videos Photos

राजकुमार राव ने खरीदा जान्हवी कपूर का घर, बैंक में थे केवल 18 रुपये

Rajkumar rao Purchased House In Mumbai: बॉलीवुड सितारे अपनी कमाई का ज्यादातर हिस्सा घर के निर्माण सहित विभिन्न व्यवसायों में निवेश करने के लिए खर्च करते हैं। आजकल यह चलन तेजी से बढ़ा है। और इसी कड़ी में अब राजकुमार राव भी शामिल हो गए हैं।

राजकुमार राव ने मुंबई में अपने लिए एक आलीशान अपार्टमेंट खरीदा था। मजेदार बात यह है कि राजकुमार राव ने यह घर बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर Janhvi Kapoor से खरीदा था।

इतने में खरीदा (Rajkumar Rao Aprtment Price)

राजकुमार ने जान्हवी कपूर से 44 करोड़ रुपये में अपार्टमेंट खरीदा था, जान्हवी ने इसे 2020 में 39 करोड़ रुपये में खरीदा था। यह Apartment जुहू लोकेशन, मुंबई में स्थित है। राजकुमार और जान्हवी ने फिल्म ‘रूही’ में एक साथ काम किया था। इस फिल्म में दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री है।

किसने बनवाया था

इस अपार्टमेंट को बॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर और बिल्डर आनंद पंडित ने बनवाया है। इस इमारत को लोटस आर्य के नाम से जाना जाता है। राजकुमार राव ने यह Apartment अपनी पत्नी पत्रलेखा के साथ खरीदा था। यह अपार्टमेंट 14वीं, 15वीं और 16वीं मंजिल पर है।

बैंक में थे 18 रुपये

राजकुमार राव ने Indian Express को दिए हुए एक इंटरव्यू में कहा था की “एक समय था जब मैं अपने बैंक खाते में सिर्फ 18 रुपये के साथ एक दिन में एक पारले-जी का पैकेट पर रहता था। सौभाग्य से, मेरे फिल्म स्कूल के दोस्त थे जिन्होंने मदद की। लेकिन मेरे पास कभी कोई प्लान बी नहीं था। मैं हमेशा से एक अभिनेता बनना चाहता था।”

Read Also -   'Liger' Movie 1 Day Box Office Collection, लाइगर मूवी की धीमी शुरआत फैन्स दे रहे है नेगेटिव रिव्यु
Share your love