Home Trending Videos Photos

Pushpa 2 : The Rule, फैंस का इंतजार हुआ खत्म आ गई ‘पुस्पा 2’ की रिलीजिंग डेट

2021 की सबसे बड़ी फिल्मो में से एक अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदना की फिल्म ‘पुस्पा द राइज’ सिनेमाघरों में ब्लॉकब्लास्टर साबित हुई थी। इस मूवी ने साउथ दर्शको का नहीं बल्कि हिंदी दर्शको का खूब मनोरंजन किया था। इसने बॉलीवुड की कुछ बड़ी बजट वाली फिल्मो को पीछे छोड़ दिया था , इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस में लगने से पहले ही फैन्स काफी उत्साह में नजर आये थे। ऐसे में अब इंतज़ार ‘Pushpa 2’ का है की वो क्या कमाल करती है

अल्लू अर्जुन का लुक हुआ था वायरल

‘पुस्पा द राइज’ में अल्लू का लुक दर्शको ने काफी पसंद किया गया था.वही पे अल्लू अर्जुन की हालही में एक फोटो काफी वायरल हुई थी, फैन्स इसे ‘Pushpa 2’ का लुक बता रहे है। जिसके बाद यह अंदाजा लगाया जा रहा है की यह लुक ‘पुष्पा 2’ में देखने को मिल सकता है। जानकारी के मुताबिक ‘Pushpa 2’ में जबरदस्त एक्शन सीन देखने को मिलेंगे।

Pushpa 2 : the rule, फैंस का इंतजार हुआ खत्म आ गई 'पुस्पा 2' की रिलीजिंग डेट
Source: Google

अल्लू अर्जुन अपने धांसू अवतार में दिख सकते है हम पहले की फ्लिम की तुलना करके दूसरे फिल्म के बारे में अंदाज़ा लगा सकते है की आने वाली ‘Pushpa 2’ कितनी शानदार हो सकती है। मेकर्स का कहना है की हम ‘पुस्पा 2’ की शूटिंग अगस्त लास्ट से शुरू कर देंगे। ऐसे में देखना है की की फिल्म की कहानी और एक्शन कैसा होगा?

पुष्पा : द रूल स्टारकास्ट

बता दें कि ‘पुष्पा’ के सीक्वल में भी पुष्पा राज के रूप में अल्लू अर्जुन और श्रीवल्ली के किरदार में रश्मिका मंदाना नजर आएंगे। इनके अलावा, फहद फासिल भी एसपी भंवर सिंह शेखावत के रूप में धमाल मचाएंगे। ‘पुस्पा द राइज’ में एसपी भंवर सिंह शेखावत और पुष्पराज में जंग की शुरुआत होते दिखाई गई थी, और मूवी ओवर हो जाती है ऐसे में फैन्स ने पूर्वानुमान लगाया की फहद फसिल और पुष्पराज के बीच ही दुश्मनी मूवी को एक्शन और थ्रिल से भर देगी। पुष्पा : द रूल (Pushpa 2 : The Rule) में विजय सेतुपति फारेस्ट ऑफिसर के रूप में नज़र सकते है

Read Also -   सलमान खान की शादी का सच आया सामने, दुबई में रहती है उनकी पत्नी और 17 साल की बेटी

‘पुस्पा : द रूल’ की रिलीजिंग डेट

मेकर्स ये ‘पुष्पा 2’ को अगले साल यानि 2023 में रिलीज करने की घोषणा की है। ऐसे में फैन्स फ्लिम का बेसब्री से इंतजार कर रहे है और वो आशा करते है की जैसे पहले पार्ट ने सीमेनाघरो में तहलका मचा दिया था वैसे ही पार्ट 2 भी मचा दे। मेकर्स ने नए-नए किरदार को भी फ्लिम में जोड़ा है। इस तरह में देखेंगे की वो क्या कमाल करते है। वर्तमान में साउथ फिल्म इंडस्ट्री ने एक से बढ़कर एक फ्लिम दी है।

Share your love