Home Trending Videos Photos

डूबते हुए बॉलीवुड को सहारा देने के लिए जूनियर एनटीआर ने चलाया ‘Brahmastra’, कही तारीफ में ये बड़ी बातें

Alia Ranbir Brahmastra: 9 तारीख को रिलीज हो चुकी फिल्म ब्रह्मास्त्र कुछ लोगों को बहुत पसंद आ रही है वहीं कुछ लोग इसकी बहुत आलोचना भी कर रहे हैं एक हिसाब से यह कहा जा सकता है कि Brahmastra फिल्म को मिक्स रिव्यू ऑडियंस की तरफ से मिल रहे हैं और वही इस फिल्म को आर्यन मुखर्जी के द्वारा निर्देशित किया गया है।

मेकर्स के द्वारा इस फिल्म को बनाने के लिए बहुत बड़ा बजट लगाया गया है जिसकी भरपाई करने के लिए इस मूवी को अभी बढ़िया कमाई करनी पड़ेगी नहीं तो यह फ्लॉप साबित भी हो सकती है।

हाल ही में चल रही इसकी बॉक्स ऑफिस कमाई के हिसाब से अनुमान लगाया जा रहा है कि यह फिल्म अपने बजट को भी नहीं पार कर पाएगी लेकिन पहले दिन इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है जिसके चलते उम्मीद जाग रही है कि यह फिल्म अपने बजट को तो पार कर ही जाएगी।

Brahmastra Promotion:

Brahmastra movie collection worldwide
brahmastra movie collection worldwide

इन दिनों कैसे साउथ सिनेमा बॉलीवुड के ऊपर भारी पड़ता जा रहा है यह बात किसी से भी नहीं छुपी रह गई है क्योंकि इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर साउथ की फिल्में खूब चल रही है और वही साउथ के एक्टर बॉलीवुड पर कहर ढा रहे हैं।

लेकिन क्या हो जब साउथ में किसी भी फिल्म का बहुत ही ग्रैंड लेवल पर प्रमोशन किया जाए और वहां साउथ के एक्टर भी मौजूद हो तो क्या किसी भी फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर चलना लाजमी है।

Brahmastra movie
brahmastra movie

यह बात ब्रह्मास्त्र मूवी के रिलीज होने के बाद तो पता चल ही जानी है वैसे तो ब्रह्मास्त्र मूवी को रिलीज हुए 1 दिन हो गया है और वही इस मूवी ने अभी तक अच्छी खासी कमाई की है।
अयन मुखर्जी द्वारा निर्देशित यह फिल्म ब्रह्मास्त्र जिसमें मुख्य किरदार में आलिया एवं रणवीर दिख रहे हैं उसको हैदराबाद के रामोजी फिल्म सिटी में प्री रिलीज किया जाना था और वहां जूनियर एनटीआर एवं साउथ के अन्य सितारे भी आने वाले थे लेकिन इस इवेंट को रद्द कर दिया गया क्योंकि पुलिस के द्वारा इसकी मंजूरी नहीं मिली जितने पुलिस वालों की जरूरत थी उतने पुलिस वाले गणपति विसर्जन के कारण उपस्थित नहीं हो सके लेकिन जैसे ही यह इवेंट रद्द हुआ उसके बाद एक और इवेंट कराया गया जहां साउथ की सभी दिज्जग मौजूद थे।

Read Also -   Cuttputlli vs Gumnaam: पहले थिएटर अब OTT ने कर दिया अक्षय को बर्बाद, इधर साउथ वालों ने किया बंटाधार
Brahmastra movie
Brahmastra Movie

वही जाने-माने फिल्म डायरेक्टर एसएस राजामौली ने इस इवेंट को होस्ट किया और ब्रह्मास्त्र को एक तरफ से साउथ के लिए पेश किया वही इस इवेंट में जूनियर एनटीआर भी मौजूद थे।

वही जूनियर एनटीआर ने कहा कि वह रणबीर कपूर से प्रेरणा लेते हैं वहीं उन्होंने इस फिल्म की खूब जमकर तारीफ भी की और कहा कि मैं खुशनसीब हूं कि मुझे इस इवेंट एवं फिल्म से जुड़ने का मौका मिला।

इस आर्टिकल के माध्यम से ब्रह्मास्त्र मूवी संबंधित जानकारी साझा की गई है यदि आपको यह जानकारी पसंद आई है तो आप इस वेबसाइट के अन्य आर्टिकलभी पढ़ सकते हैं।

Share your love