Home Trending Videos Photos

मध्यप्रदेश में पेट्रोल डीजल के दामों में हो रही लगातार बढ़ोत्तरी, यहाँ जाने आज का रेट

MP today petrol diesel price महंगाई डायन खाये जात है, ये बात अब सच हो रही है। महंगाई ने सभी चीजों को अपने अंदर समा लिया है। सभी रोजमर्रा की जरुरत की वस्तुए महँगी होती जा रही है, जिसका असर अब पेट्रोल डीजल में भी दिखने लगा है। कीमतों में लगातार बढ़ोत्तरी हो रही है।

मध्यप्रदेश में पेट्रोल डीजल के दामों में हो रही लगातार बढ़ोत्तरी, यहाँ जाने आज का रेट
Source: Google

इसके साथ ही एलपीजी गैस सिलेंडर के दाम भी बढ़े हैं। लगातार दूसरे दिन पेट्रोल की कीमतों में 0.87 रुपये प्रति लीटर की बढ़ोत्तरी हुई है। जानकार मान रहे हैं कि पेट्रोलियम पदार्थों की कीमत में बेतहाशा वृद्धि से महंगाई भी बढ़ेगी।

बढ़ती महंगाई लोगों के घर का बजट बिगाड़ देगी। पेट्रोल-डीजल की कीमतों में बढ़ोत्तरी से माल ढुलाई का खर्च बढ़ जाता है। जिससे आने वाली सभी वस्तुओ की कीमतों में भी वृद्धि देखने को मिल सकती है।

मध्यप्रदेश में पेट्रोल डीजल के दामों में हो रही लगातार बढ़ोत्तरी, यहाँ जाने आज का रेट
Source: Google

राजधानी भोपाल में पेट्रोल की कीमत 108.90 रुपये प्रति लीटर पहुंच गए हैं। इससे पहले बुधवार को भी 0.88 रुपये प्रति लीटर की बढ़ोत्तरी हुई थी। आज भोपाल में पेट्रोल के दाम 0.82 रुपये प्रति लीटर बढ़े हैं। भोपाल में डीजल 92.45 रुपये प्रति लीटर मिल रहा है।

MP के इंदौर में पेट्रोल की कीमत 109 रुपये प्रति लीटर के पार पहुंच गई है। इंदौर में 0.87 रुपये प्रति लीटर की बढ़ोत्तरी के बाद पेट्रोल 109.09 रुपये प्रति लीटर मिल रहा है। वहीं, डीजल की कीमत 92.65 रुपये प्रति लीटर पहुंच गई है। डीजल में बुधवार को 0.82 रुपये प्रति लीटर की बढ़ोत्तरी हुई है। मंगलवार को इंदौर में डीजल के दाम में 0.84 रुपये प्रति लीटर की बढ़ोत्तरी हुई थी।

Read Also -   पोस्ट ऑफिस की इस योजना से आप जोड़ सकते है 34.60 लाख रूपए, बस करना होगा ये काम, जानिए पूरी जानकारी

ग्वालियर में डीजल 92.61रुपये प्रति लीटर पहुंच गया है। बुधवार को यहां डीजल की कीमतों में 0.82 रुपये प्रति लीटर की बढ़ोत्तरी हुई है। इससे पहले 0.84 रुपये प्रति लीटर मंगलवार को बढ़ोत्तरी हुई थी। वहीं, पेट्रोल 109.08 रुपये प्रति लीटर मिल रहा है। ग्वालियर में आज पेट्रोल की कीमतों में 0.88 रुपये प्रति लीटर की बढ़ोत्तरी हुई है।

Share your love