Home Trending Videos Photos

MP Covid News: मध्यप्रदेश के इस जिले में हुआ कोरोना विस्फोट, 102 मामले सामने आये

MP Covid News In Hindi: जी हाँ आपने ऊपर सही पढ़ा है, MP में एक बार फिर से कोरोना लोगों की टेंशन बढ़ाने के लिए आ गया है, प्राप्त जानकारी के अनुसार मध्यप्रदेश के विभिन्न जिलों में कोरोना के मामले सामने आ रहे हैं।

पिछली बार की तरह इस बार भी एमपी के इंदौर जिले में कोरोना के सर्वाधिक मामले सामने आ रहे हैं, हाल ही में इंदौर में कोविड के 102 नए मामले सामने आये हैं। जिसके चलते कई कोरोना गाइडलाइन का पालन करने का समय एक बार फिर लौट आया है।

इंदौर के लोग कोरोना से बचने के लिए कोविड गाइडलाइन का पालन कर रहे हैं।

इंदौर में आये सर्वाधिक 102 मामले

पता नहीं ऐसा क्या है जो इंदौर ही हर बार की तरह कोविड के चपेट में सबसे पहले आ जाता है, पिछले 24 घंटे के भीतर इंदौर में कोरोना के 102 नए मामले रिकॉर्ड किये गए हैं, जिसके चलते स्वास्थ्य विभाग अलर्ट मोड में नजर आ रहा है।

New covid cases in indore mp
Source: Google

नए लक्षणों के साथ आया कोविड

इस बार कोरोना के मरीजों में बुखार एवं सर्दी के साथ साथ उलटी एवं दस्त की समस्या भी हो रही है, इसके चलते स्वास्थ्य विभाग ने अलर्ट करते हुए कहा है की चार दिनों से ज्यादा बुखार रहने पर कोरोना की जाँच होगी एवं बुखार के साथ यदि उलटी और दस्त हो रहा तो भी कोरोना की जाँच की जाएगी।

टेस्टिंग कम हो रही है

जरा सोचिये कम टेस्टिंग होने पर ही Covid के इतने मामले सामने आ रहे हैं तो ज्यादा टेस्टिंग होने पर और कितने मामले सामने आ सकते हैं, हालाँकि सरकार अलर्ट मोड पर है जरूरत पड़ने पर टेस्टिंग बढ़ाई भी जा सकती है।

Read Also -   Health Tips: गलत तरीके से लौकी का सेवन है नुकसानदायक, जाने इसके फायदे और नुकसान
Mp covid news in hindi
Source: Google

MP Covid News के माध्यम से आप भी पल पल की जानकारी से अपडेट रहें, कृपया मास्क लगाकर बाहर निकलें एवं covid नियमों का पालन करें।

Share your love