Home Trending Videos Photos

‘Liger’ Movie 1 Day Box Office Collection, लाइगर मूवी की धीमी शुरआत फैन्स दे रहे है नेगेटिव रिव्यु

लाइगर मूवी 1 दिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन : धर्मा प्रोडक्शन ने शेयर करते हुआ की फ़िल्म की शुरूआती दिन में दुनिया भर में 33.12 करोड़ का बिज़नेस किया है। विजय देवरकोंडा और अनन्या पाण्डेय स्टारर की लाइगर मूवी देश पे बड़े प्रचार-प्रसार के बाद गुरुवार को सिनेमाघरों में लग गई है,विजय की हिंदी डब मूवी देखने को फैन्स बेक़रार थे। लेकिन संकेत और ही कुछ कह रहे है। हम बता करे मूवी की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तो फिल्म इस समय बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर अभिशाप बन गई है। फिल्म को बड़े पैमाने पर नकारात्मक समीक्षा मिली, यहां तक ​​कि मीम ट्रेंड भी शुरू हुआ।

बॉलीवुड हंगामा के मुताबिक

फ्लिम का टोटल कलेक्शन 33.12 करोड़ रूपये है। जिसमे से इस फ्लिम ने घरेलु कलेशन 19 करोड़ किया है। वही तेलगु राज्यों में 15 करोड़ की कमाई की है ,और हिंदी संस्करण में 1.75 करोड़ रूपये जुटा पाई है। मूवी तेलगु राज्यों में कमाल दिखा सकती है क्योकि वह विजय के बहुतायत पे चाहने वाले है। हालांकि, फिल्म को अखिल भारतीय रिलीज के रूप में विपणन किया गया है। तो फ्लिम को अच्छा प्रदर्शन करना चाहिए।

धर्मा प्रोडक्शन ने फ्लिम की कमाई के बारे में जानकरी ट्वीट की जरिये दी

धर्मा प्रोडक्शन ने लाइगर मूवी की कमाई के बारे में बताते हुए कहा की फ्लिम विश्व्यापी सकल संग्रह 33.12 करोड़ रूपये रहा,इसमें दुनिया भर से सभी भाषाओं में फिल्म का टोटल कलेक्शन शामिल है। फिल्म इन भाषाओ में रिलीज हुई है तमिल,मलयालम,हिंदी तेलगु,कन्नड़ आदि। मेकर्स ने यह नहीं शेयर किया ही की विशिष्ट क्षेत्र में कितनी कमाई की है

Read Also -   Cuttputlli Movie: अक्षय ने लगाया माइंड गेम, अब गाडे गी कठपुतली मूवी झंडे तोड़े गी सारे रिकॉर्ड

लोग बना रहे है Meme

विजय डेवेरकोंडा और अनन्या पांडेय की फिल्म लाइगर में अनन्या पांडेय का खूब मीम बनाया जा रहा है। मूवी में एक सीन आता है जहाँ अनन्या ने कहा की अब मैं अपना करियर हॉलीवुड में बनाउंगी। फिर क्या था लोग उन्हें ट्रोल करने लगे, लोगो ने कहा की पहले ढंग की एक्टिंग कर लो फिर जाना हॉलीवुड,एक यूजर ने लिखा कि मैं अभी भी हंस रहा हूं. क्या मतलब, हॉलीवुड एक्ट्रेस स्कार्लेट जोहैनसन, ऐमा वॉटसन आदि. क्या इन सभी को अनन्या पांडे से कंपेयर करना।

Share your love