Home Trending Videos Photos

KBC के इनाम के चक्कर में एक आदमी ने ठगों को दे दी अपनी पूरी संपत्ति, देखे पूरी जानकारी

ये मामला उत्तरप्रदेश के सीतापुर का है जहा एक अजीब घटना सामने आयी हैं, यहां 25 लाख रुपये के इनाम के चक्कर में एक शख्स अपनी पुश्तैनी जमीन बेचने के साथ ही 16 लाख 60 हजार रुपये भी उनको दे दिया।

Kbc के इनाम के चक्कर में एक आदमी ने ठगों को दे दी अपनी पूरी संपत्ति, देखे पूरी जानकारी
Source: Google

साइबर ठगों ने कौन बनेगा करोड़पति के नाम पर युवक को झांसे में लिया और कई बार में कुल 16 लाख 60 हजार रुपये की ठगी कर डाली। साइबर के ठगों ने 25 लाख रुपये केबीसी में जीतने और एक टोयोटा की लग्जरी गाड़ी जीतने के नाम पर उसके टैक्स और फीस के नाम पर व्यक्ति से रुपये ऐंठकर उसे चूना लगा दिया। शख्स को शक होने के बाद पुलिस को सारी जानकारी देकर न्याय की गुहार लगाई है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

ये केस UP के हरगांव थाना क्षेत्र का है, यहां ठगों ने एक शख्स को व्हाट्सएप कॉल के जरिये बताया कि उसने केबीसी में 25 लाख की रकम जीती हैं। ठगों ने बकायदा 25 लाख रुपये एमाउंट की एक चेक की फोटो भी व्हाट्सएप पर भेज दी और इसके बाद वह शख्स ठगों के झांसे में आ गया। ठगों ने युवक से विभिन्न तरीके की फीस, टैक्स और चार्ज के नाम पर ऑनलाइन रकम लेते रहे, दो महीने बाद युवक को शक हुआ तो उसने पुलिस को बताना सही समझा।

Kbc के इनाम के चक्कर में एक आदमी ने ठगों को दे दी अपनी पूरी संपत्ति, देखे पूरी जानकारी
Source: Google

पुश्तैनी जमीन तक बेच दी

UP के हरगांव थाना क्षेत्र के ग्राम परसेहरानाथ निवासी उमाशंकर पुत्र चन्द्रभाल अवस्थी के पास 24 अप्रैल को व्हाट्सएप कॉल के जरिए एक अंजान नंबर से राणा प्रताप सिंह नाम के व्यक्ति का फोन आया और उसने युवक को बताया कि उसके पुत्र रामकृष्ण अवस्थी ने केबीसी में 25 लाख रुपये जीते हैं। ठगों ने 25 लाख रुपये एमाउंट भरी हुई एक चेक की फोटो भी युवक को भेज दी, चेक देखकर झांसे में आए शख्स से ठगों ने टैक्स और फीस के नाम पर रुपयों की मांग की. इस दौरान युवक पास जब रुपये नहीं बचे तो उसने अपनी पत्नी की आठ बीघे पुश्तैनी जमीन भी बेंच दी और ठगों की डिमांड पूरी करता रहा.

Read Also -   पोस्ट ऑफिस की धाकड़ स्कीम से मिलेगा हर साल 25000, जाने पूरी जानकारी

इस दौरान युवक ने कुंदन कुमार मोतिहारी,अनिल कुमार शा-कोलकाता, प्रियांशु सोनी पटना,विकास मौर्य दिल्ली, कर्मेश्वर भौमिक गीतानगर,इश्तियाक अहमद नरकटियागंज सहित 19 लोगों के बैंक खातों, पेटीएम और गूगल पे के माध्यम से रुपये भेजता रहा।

Share your love