Home Trending Videos Photos

शिवराज का ‘ सिंगरौली को बनायेगे सिंगापुर ‘ का वादा नहीं हुआ पूरा, कमलनाथ ने कहा है फिर आएगी कांग्रेस सरकार

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ जी ने भारतीय जनता पार्टी और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के किये गए वादों पर कसा तंज। कमलनाथ ने यह भी वादा अपनी जनता से किया कि मध्य प्रदेश में 16 महीने बाद कांग्रेस की सरकार जरूर बनेगी। कमलनाथ जी सिंगरौली में आयोजित की गयी नगरीय चुनाव रैली में ‘आपका कमलनाथ, आपके साथ’ अभियान का आगाज करने पहुंचे।

शिवराज का ' सिंगरौली को बनायेगे सिंगापुर ' का वादा नहीं हुआ पूरा, कमलनाथ ने कहा है फिर आएगी कांग्रेस सरकार
Source: Google

कमलनाथ ने BJP पर तंज कसते हुए कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने स्मार्ट सिटी और सिंगरौली को सिंगापुर बनाने का वादा किया था, पर वो अभी तक पूरा नहीं हुआ। BJP सरकार में सिंगरौली के साथ हमेशा से अन्याय होता आ रहा है। कमलनाथ ने यह भी आरोप लगाया कि शिवराज सिंह चौहान झूठी घोषणाओं के सिवाय कुछ नहीं दे सकते।

16 महीने बाद फिर आएगी कांग्रेस की सरकार

कमलनाथ जी ने कहा कि यह चुनाव देश के भविष्य का फैसला नहीं करेगा, प्रदेश के भविष्य का फैसला नहीं करेगा, बल्कि सिंगरौली के भविष्य का फैसला करेगा। उन्होंने कहा कि जनता बिना किसी डर के और अपने जरूरतों को देख कर वोट डाले, 16 महीने बाद प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने वाली है। कमलनाथ ने कहा कि पूरे देश और प्रदेश में महंगाई अपने पुरे चरम सीमा पर है। आज पेट्रोल और डीजल 100 रुपये के पार पहुंच गया है। उन्होंने कहा कि अपने छोटे से कार्यकाल में उन्होंने 27 लाख किसानों का कर्ज माफ किया था, 100 रुपये में 100 यूनिट बिजली दी, पेंशन बढ़ाई, आदिवासी हित का काम किया।

Read Also -   Ranji Trophy के फाइनल में याद आये के.एल.राहुल, मध्यप्रदेश के यश दुबे ने लगाया शतक
Share your love