Home Trending Videos Photos

Jamtara Season 2: साइबर क्राइम की दुनिया का सिकंदर आया वापस, आपने देखा क्या

Jamtara 2 Web Series: जंतारा नेटफ्लिक्स की सबसे पॉपुलर क्राईम थ्रिलर सीरीज है जिसका पहला सीजन बहुत पॉपुलर होने के बाद लोग इसके सेकंड सीजन की डिमांड करने लगे अब वहीं पर नेटफ्लिक्स जामताड़ा के दूसरे सीजन को लोगों के सामने परोसने के लिए तैयार है।

वही आपको यह भी बता दें कि नेटफ्लिक्स जामताड़ा सीजन 2 OTT Platform पर जल्द ही देखने को मिलने वाला है जब इसका पहला सीजन लोगों के बीच आया तो लोगों ने इसे बड़े ही उत्साह के साथ देखा जिसके कारण से इसका पहला सीजन लोगों के बीच बहुत मशहूर होता चला गया।

Jamtara season 2
jamtara season 2

वहीं पर नेटफ्लिक्स अपने दर्शकों के लिए जोरदार खबर लेकर आया है। 24 अगस्त 2022 को netflix के द्वारा Jamtara Season 2 Netflix Web Series   का टीज़र रिलीज कर दिया था और जैसे ही यह टीज़र लोगों के बीच आया तो लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने लगा और वही लोगों ने इस teaser को बहुत पसंद किया ऐसा लग रहा था इंटरनेट पर मानो आग लग गई हो।

साल 2020 में Netflix ने अपने दर्शकों को बहुत ही शानदार वेब सीरीज रिलीज की और जिसके रिलीज होते ही पूरे इंटरनेट पर तबाही मच गई। 2020 में आई जामतारा सीरीज लोगों को साइबर क्राइम की दुनिया के गहराइयों में ले जाती है। और जिसे देखने के बाद लोगों का वहां से वापस आना मुश्किल हो जाता है इस सीरीज के कलाकारों ने अपनी अदाकारी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया था।

Jamtara 2 Web Series Release Date

रोमांचित कर देने वाली बात तो यह है की इस सीरीज की सभी घटनाएं सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। Jamtara 2 Release Date 23 सितंबर 2022 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाना है जिसके लिए दर्शकों का उत्साह देखने लायक है।

Read Also -   उल्लू कि इतनी गंदी वेब सीरीज, अकेले में ही देखना, वरना निकाल दिए जाओगे घर से बाहर
Jamtara season 2 episode 1
jamtara season 2 episode 1

jamtara season 2 का टीज़र नेटफ्लिक्स के अधिकारी के अकाउंट पर पोस्ट किया गया था ‘जामताड़ा सीजन 2’ सबका नंबर आएगा फिर से, Jamtara 2 teaser पोस्ट करते हुए मेकर्स ने लिखा जिस नंबर को आप संपर्क करना चाहते हैं वह अभी व्यस्त है। क्योंकि सबका नंबर आएगा फिर से….. 23 सितंबर से जामताड़ा सीजन 2 रिलीज होने वाला है। यहीं पर हम टीज़र में देखते हैं की बरगद के पेड़ पर बहुत सारे मोबाइल फोन लटके हुए हैं। जो कि दर्शकों को पहले सीजन में हुए और व्यापक साइबर क्राइम की याद दिलाते हैं।

सोमेंद्र पाधी के द्वारा निर्देशित की गई। इस सीरीज की कहानी एक कम उम्र के लड़के के इर्द-गिर्द घूमती है जो कि स्कूल ड्रॉपआउट है। इसी वजह से इसकी कहानी लोगों को बहुत पसंद आ रही है वहीं पर इसमें राजनीतिक भूमिकाओ बहुत अच्छे ढंग से प्रस्तुत किया गया है।

Share your love