Home Trending Videos Photos

शादी की पहली रात पति के ये चीज दिखाते ही चिल्लाने लगी दुल्हन, देवर ने बचाई जान

शादी से पहले हर दुल्हन अपनी शादी की पहली रात को लेकर बहुत ज्यादा उत्साहित रहती है और यह सोचती रहती है की वो अपनी पहली रात में सब कुछ अच्छे से करना चाहती है क्योंकि शादी की पहली रात है ही पति पत्नी के रिश्ते की शुरुआत होती है।

Suhagraat video
Suhagraat Video

इसीलिए जब शादी होने वाली होती है तभी से एक दुल्हन अपनी सुहागरात के लिए सब कुछ अच्छा सोचती है और सोचती है कि सुहागरात स्पेशल होनी चाहिए क्योंकि वही रात है जो पति-पत्नी की जिंदगी की सबसे रोमांटिक एवं सुनहरी रात होती है।

Suhagraat image
Suhagraat Image

लेकिन क्या हो जब सुहागरात के दिन आपका पति आपको कुछ ऐसा दिखा दे या कुछ ऐसी हरकत कर दे जिससे आपकी जिंदगी तहस-नहस हो जाए और तभी से आपकी जिंदगी बर्बाद होना शुरू हो जाये और यह देखने के बाद रातों की नींद उड़ जाती है और ना ही चैन आता है। यह बात तो जाहिर है कि यह किसी भी नई नवेली दुल्हन के लिए एक बुरे सपने से कम नहीं है।

सुहागरात पर महिला के साथ हो गई बड़ी चोट

शादी की पहली रात पति के ये चीज दिखाते ही चिल्लाने लगी दुल्हन, देवर ने बचाई जान
husband shows his girlfriend photo to wife at first night

हाल ही के दिनों में सोशल मीडिया पर एक महिला की वीडियो बहुत वायरल हो रही है हर जगह बस उसी स्टोरी की चर्चा की जा रही है जिसमें वह महिला अपने साथ हुई घटना के बारे में बताती है।

कविता (बदला हुआ नाम) अपनी suhagrat के अजीब किस्से के बारे में बताती है। कविता जो कि 26 साल की है उसने बताया कि उसकी शादी को 3 साल हो चुके हैं और यह शादी करना उसके जिंदगी का सबसे गलत फैसला साबित हुआ और उन दोनों की जिंदगी में समस्याएं शादी के पहले दिन से ही आने लगी।

Read Also -   Alcohol Drinking Methods शराब अच्छी हो सकती है बस पीने से पहले ये 7 तरीके जरुर जान ले

महिला के द्वारा बनाई गई इस वीडियो के अनुसार उसकी शादी की पहली रात उसके पति ने उसे कुछ ऐसी चीज दिखाई जिसे देखकर महिला के होश उड़ गए। उसके पति ने एक लड़की की फोटो दिखाते हुए उसे कहा कि यह मेरी गर्लफ्रेंड है।

Suhagrat
suhagrat

इसे मैं अपनी पत्नी मानता हूं यह सुनने के बाद उस महिला के नीचे से जमीन खिसक गई मानो ऐसा लग रहा था जैसे उस महिला की जिंदगी बर्बाद हो गई और यह बात सुनने के बाद पत्नी को बहुत गुस्सा आ जाता है और पति से लड़ाई करने लगती है लेकिन तभी पति उसे बहुत मारता है इसी बीच देवरा दरवाजे से अंदर जाता है और उसे बचा लेता है।

इस आर्टिकल में एक महिला की वायरल हो रही अजीब कहानी के बारे में बताया गया है। उम्मीद आपको यह कहानी पसंद आई होगी अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया है तो आप इस साइट के अन्य आर्टिकल भी पढ़ सकते हैं।

Share your love