Home Trending Videos Photos

जल्द ही बंद हो जाएगा फ्री VIP सिम वाला ऑफर, VI कि सिम है तो अभी उठा ले फायदा

VI VIP Number Free: आपने कई बार है देखा होगा कि लोगों को दूसरे के मोबाइल का या फिर अपने ही मोबाइल का फोन नंबर याद करने में थोड़ा परेशानी होती है और यही नंबर देखने में थोड़ा डरावने और अजीब लगते हैं जिन्हें दिमाग में जोर देकर याद करना पड़ता है।

लेकिन क्या हो जब आपको कोई भी टेलीकॉम कंपनी फ्री में VIP नंबर प्रदान कर दें तो आपके लिए बहुत ही अच्छी बात होगी यही पर बात की जा रही है VI यानी वोडाफोन की कम्पनी अपने यूजर्स को प्रीपेड या फिर पोस्टपेड कनेक्शन लेने पर VI फैंसी नंबर प्रदान कर रहा है वह भी बिल्कुल मुफ्त में।

VI VIP Number Free

Vip number list
vip number list

जी हां आप बिल्कुल सही सुन रहे हैं आपके पास VI का VIP नंबर हो सकता है जो कि फैंसी नंबर होगा और इसे आप अपने मन मुताबिक ले सकते हैं इस विषय में अधिक जानकारी के लिए आप ye आर्टिकल पढ़ सकते हैं कि आप किस तरह से VI का फैंसी नंबर ले सकते हैं।

VI यूजर्स के लिए VIP नंबर हासिल करने की क्या है प्रक्रिया

Fancy mobile numbers 999999
fancy mobile numbers 999999

यदि आपके पास पहले से वोडाफोन यानी VI का नंबर मौजूद है तो आप एक नया VIP Number लेने के हकदार हैं और आप बहुत सारे वीआईपी नंबर के बीच में अपने मनपसंद का वीआईपी नंबर चुन सकते हैं जिसके लिए आपको एक भी पैसे देने की जरूरत नहीं है।

यह बात तो सबको पता है कि वीआईपी नंबर लेना कितना मुश्किल है क्योंकि यह बहुत महंगे होते हैं और वही आप भी VIP नंबर बेहद आसानी से याद कर सकते हैं और यह नंबर देखने में बहुत अच्छे लगते हैं जिसके चलते ये नंबर बहुत ही महगे में उपलब्ध होते हैं।

Read Also -   Xiaomi NoteBook Pro 120G | एप्पल मैकबुक को टक्कर देने आया MI का 12th Gen प्रोसेसर वाला लैपटॉप

यदि आप स्पेशल नम्बर VIP नंबर लेना चाहते हो तो आपके पास है सुनहरा मौका है जिसकी मदद से आप अपने लिए वीआईपी नंबर ले सकते हैं वीआईपी नंबर का इस्तेमाल जारी कर सकता है लेकिन वही वीआईपी नंबर बहुत लंबे समय से बंद है और वह यूजर एक्टिव नहीं है तो ऐसे वीआईपी नंबर को दूसरे यूजर्स को दे दिया जाता है।

अगर आप भी वीआईपी नंबर लेने के लिए एक्साइटिड है तो आपको बिना किसी देरी के नीचे दी गई जानकारी को ध्यान से पढ़ना चाहिए इसमें बताया गया है कि आप किस तरह से वीआईपी नंबर ले सकते हैं।

Vi vip number free
VI VIP number free
  • इस फीचर का लाभ उठाने के लिए सबसे पहले आपको भी Vi की आधिकारिक साइट पर जाना होगा।
  • फिर इसके बाद आपको न्यू कनेक्शन सेक्शन पर क्लिक करना होगा और फिर आपको VIP नंबर चुनना है।
  • इसके बाद आपको जानकारी फिल करनी होगी कि आप प्रीपेड या फिर पोस्टपेड कनेक्शन लेना चाहते हैं
  • अब आप अपने मनपसंद का वीआईपी नंबर चुन सकते हैं।
  • अब आप यहां पर मुफ्त या प्रीमियम नंबर चुन सकते हैं और अन्य प्रीमियम नंबर के लिए आपको ₹500 का भुगतान करना होगा।
  • इसके बाद अपने नंबर पर ओटीपी भेज कर अपने वीआईपी नंबर की पुष्टि कर सकते हैं।
  • और फिर कुछ समय के बाद आपके दरवाजे पर वीआईपी नंबर पहुंचा दिया जाएगा।
  • इस आर्टिकल में यह बताया गया है कि आप फ्री में वीआईपी नंबर कैसे ले सकते हैं। यदि आपको यहां पर दी गई जानकारी पसंद आई है तो आप इस साइट की अन्य आर्टिकल भी पढ़ सकते हैं।
Read Also -   गूगल पिक्सल वॉच की कीमत सामने आते ही खुश हुए एप्पल यूजर्स, जाने कब होगी लॉन्च
Share your love