Home Trending Videos Photos

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मध्यप्रदेश में अलर्ट जारी करने का दिया निर्देश,देखे पूरी जानकारी

उदयपुर में हुई दिल दहला देने वाली घटना के बाद मध्य प्रदेश में अलर्ट जारी कर दिया गया है। जानकारी के अनुसार गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि डीजीपी को कानून व्यवस्था के मद्देनजर सभी जगह निगाह रखने के निर्देश दे दिए गए है।

मिश्रा ने कहा कि उदयपुर की दर्दनाक घटना दरिंदगी की पेशकश है। उन्होंने कहा कि मैंने मध्य प्रदेश के डीजीपी को कानून व्यवस्था को देखते हुए सभी जगह निगाह रखने के निर्देश दिए है। गृह मंत्री ने कहा गहलोत सरकार में कांग्रेस की तुष्टिकरण की नीति के चलते वीरों की भूमि राजस्थान का तालिबानी करण होता जा रहा है।

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मध्यप्रदेश में अलर्ट जारी करने का दिया निर्देश,देखे पूरी जानकारी
Source: Google

मिश्रा ने कहा कि दंगाइयों के सामने घुटने टेकने वाले राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की कांग्रेस सरकार में कानून व्यवस्था एक दम फेल सी होती जा रही है। कश्मीर केरल बंगाल के बाद अब राजस्थान कट्टरपंथियों के गढ़ का केंद्र बनता जा रहा है।

दहशतगर्दों से निपटने में राजस्थान सरकार अकर्मण्य साबित हो रही है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने लगता है कि दंगाइयों के सामने घुटने टेक दिए हैं। ऐसे मुख्यमंत्री को पद पर रहने का कोई अधिकार नहीं है और उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए।

उदयपुर की घटना दरिंदगी की पराकाष्ठा है। कांग्रेस की तुष्टिकरण की नीति के कारण वीरों की भूमि राजस्थान का तालिबानीकरण हो रहा है। ISIS की तरह एक निर्दोष का गला रेता जाना बताता है कि कश्मीर, केरल, पश्चिम बंगाल के बाद अब राजस्थान भी कट्टरपंथियों का गढ़ बनता जा रहा है।

उपलब्ध जानकारी के मुताबिक राजस्थान के उदयपुर में नुपुर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया पर पोस्ट करने पर एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई। आरोपियों ने हत्या के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियों भी शेयर किया। इस घटना के बाद से उदयपुर में विरोध प्रदर्शन शुरू हो गए है। सरकार ने लोगों से शांति बनाये रखने की अपील की है।

Read Also -   पोस्ट ऑफिस की इस योजना से आप जोड़ सकते है 34.60 लाख रूपए, बस करना होगा ये काम, जानिए पूरी जानकारी
Share your love