Home Trending Videos Photos

Sapna Chaudhary: कानूनी चक्कर में फंसी सपना वीडियो हुआ वायरल, बोला हम है खानदानी गरीब

Sapna Chaudhary: हमेशा सुर्खियों में रहने वाली सपना चौधरी जो कि हरियाणवी डांसर हैं वह हमेशा की तरह एक बार फिर सोशल मीडिया में अपना जलवा बिखेरते हुई दिखी। हाल ही के दिनों में कानूनी चक्कर में फसी सपना चौधरी सोशल मीडिया में अपनी बेधड़क एवं बिंदास जिंदगी दिखाते हुए दिखी।

सपना चौधरी अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर फोटो एवं वीडियोस डालती हुई दिखती रहती हैं और इसी कारण से वो इंस्टाग्राम एवं सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव भी रह पाती है सपना चौधरी ने अपना सोशल मीडिया पर एक बहुत ही मजेदार वीडियो शेयर किया। जिसे देखने के बाद आप भी हो जाएंगे लोटपोट।

Sapna chaudhary
Sapna Chaudhary

सपना चौधरी के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर सपना हमें हिंदी मीडियम मूवी का एक डायलॉग बोलते हुए दिखी। हिंदी मीडियम फिल्म के डायलॉग को सपना चौधरी ने अपने अनोखे अंदाज में रीक्रिएट किया है जोकि फैंस को उनका यह अंदाज बहुत भा रहा है। वही वीडियो में सपना यह कहते हुए दिख रही हैं कि हम खानदानी गरीब हैं हमारा बाप गरीब, दादा गरीब, परदादा गरीब, उसका बाप गरीब, सब गरीब, सात पुस्ते गरीब ऐसा नहीं कि पहले गरीब हुए फिर अमीर हुए और फिर गरीब हम शुद्ध गरीब हैं।

Sapna choudhary photo
sapna choudhary photo

हाल ही में सपना अपने मजेदार वीडियो का कैप्शन यह लिखती है कि हम गरीब हैं और इसके अलावा उन्होंने इस शब्द को अपनी वीडियो में भी लिख रखा है सपना द्वारा शेयर किया गया है वीडियो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

वहीं पर इस वीडियो को अभी 60 हज़ार से ज्यादा लोगों ने लाइक कर दिया है और वहीं पर उनके फैंस लगातार इस वीडियो पर कमेंट करते ही जा रहे हैं। वहीं पर आपको यह भी बता दें कि इन दिनों सपना बहुत बड़ी मुसीबत में फंसी हुई है हाल ही में सपना का इवेंट हुआ था जिसमें उनके शो के टिकट की कीमत ₹300 थी।

Read Also -   Johnny Lever की पत्नी की हॉटनेस देख लोगो का निकला पसीना, बोल्डनेस के हो गए दीवाने

लोगों से टिकट के पैसे तो ले लिए गए लेकिन वहां पर सपना चौधरी नहीं पहुंच पाई और इसी कारण से दर्शकों ने हंगामा कर दिया और मेकर्स से अपने पैसे वापस मांगने लगे लेकिन मेकर्स ने पैसे नहीं वापस किए इस वजह से लोगों ने सपना चौधरी के ऊपर एफ आई आर दर्ज करवा दिया जिसके कारण से उनके ऊपर गैर जमानती वारंट जारी किया गया है। इसी कारण के चलते सपना इन दिनों बहुत मुश्किलों में रहती हैं और जानने वाली बात तो यह है इन सब के बावजूद भी सपना अपनी जिंदगी में काफी खुश नजर आ रही है।

Share your love