Home Trending Videos Photos

गूगल पिक्सल वॉच की कीमत सामने आते ही खुश हुए एप्पल यूजर्स, जाने कब होगी लॉन्च

Google Pixel Watch 2022: हाल ही में खबर सामने आ रही है कि अगले महीने गूगल की तरफ से गूगल पिक्सेल वाच (google pixel watch release date) लांच होने के संबंध में गूगल ने अपने एनुअल इवेंट गूगल1/0 2022 में एलान कर दिया है। इस इवेंट में गूगल की आने वाली कुछ सेवाएं एवं गूगल पिक्सेल वॉच भी शामिल थी और वही गूगल जिसे अगले महीने लांच करने जा रहा है और Google Pixel Watch 2022 Launch को लेकर फैंस के बीच में उत्साह का माहौल देखने को मिल रहा है।

हाल ही में जारी हुई 9togoogle की एक रिपोर्ट के मुताबिक Google Pixel Watch Price In India एवं उपलब्धता के बारे में जानकारी प्रदान की गई है। गूगल की इस स्मार्ट वॉच का आकर गोलाकार हो सकता है।

वही इसमें सैमसंग का एक्सिनोस 9110 प्रोसेसर इस्तेमाल किया जा सकता है जिसके चलते इसकी प्रोसेसिंग स्पीड बेहद फास्ट हो जाएगी जिसके चलते यूजर एक्सपीरियंस भी काफी हद तक सुधर जाएगा।

कैसा होगा गूगल पिक्सल वॉच का डिजाइन?

Google pixel watch 7
google pixel watch 7

Google Pixel Watch 7 की तरफ से आने वाली वॉच का डिजाइन बहुत ही साधारण एवं क्लीन हो सकता है जो कि गोलाकार आकार में होगा। हाल ही में रिलीज हुई कुछ इमेज की माने तो यह देखने में बेहद खूबसूरत लग रहा है और वही बात करें गूगल वाच के डिजाइन की तो यह गोलाकार और बेजल-लेस डिजाइन हो सकता है।

गूगल की तरफ से आ रही इस वॉच की खास बात यह है कि इसे एप्पल एवं सैमसंग दोनों से प्रेरणा लेकर बनाया जा रहा है जिसके चलते इसका डिजाइन काफी निखर कर सामने आ सकता है। वही इस स्मार्ट वाच में नोटिफिकेशन और नेविगेश के साथ ही स्मार्ट UI भी देखने को मिल जाता है।

Read Also -   Android 12 के साथ आता है यह शानदार 5G स्मार्टफोन, मात्र 9 हजार रुपये से भी कम है कीमत 

गूगल पिक्सल वॉच में होगा एक्सिनोस 9110 प्रोसेसर का इस्तेमाल

Google pixel watch 2022
google pixel watch price

सामने आई कुछ रिपोर्टर्स की रिपोर्ट की मानें तो इस गूगल स्मार्ट वॉच में सैमसंग का प्रोसेसर एक्सिनोस 9110 SoC देखने को मिल सकता है जिस की स्पीड काफी फास्ट है इस प्रोसेसर को सैमसंग ने अपने स्मार्ट वॉच में 2018 से इस्तेमाल कर रहा है।

हालांकि अभी तक कंपनी की तरफ से कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है जिसके चलते यह कहा जा सकता है की में वॉच में कौन सा प्रोसेसर देखने को मिलने वाला है।

गुम हुए डिवाइस की लोकेशन बताने में सक्षम होगी पिक्सल वॉच

Google pixel watch 2022
google pixel watch 2022

अगर आपका मोबाइल कहीं भी घूम जाता हैं तो आपको बिल्कुल भी घबराने की जरूरत नहीं है क्योंकि आप गूगल पिक्सेल वाच की मदद से आपके मोबाइल को बेहद आसानी से ढूंढ सकते हैं क्योंकि गूगल का पिक्सेल वॉच फाइंड माय डिवाइस ऐप के साथ आता है जिसकी मदद से आप के गुम हुए डिवाइस को बेहद आसानी से ढूंढा जा सकता है।

Google Pixel Watch Price In India

बात करें Price Of Google Pixel Watch के बारे में तो यह लगभग $400 के आस पास हो सकते हैं यानी कि भारतीय रुपए में 31,700 के आसपास हो सकता है अभी कंपनी की तरफ से आधिकारिक रूप से कोई भी (google pixel watch 2022 price) जानकारी उपलब्ध नहीं कराई गई है।

इस आर्टिकल के माध्यम से Google Pixel Watch संबंधी जानकारी साझा की गई है अगर आपको यह जानकारी पसंद आई है तो आप इस साइट के अन्य आर्टिकल को भी पढ़ सकते हैं।

Read Also -   ये है 14 दिन तक चलने वाली तूफानी Smartwatch, इसके फीचर्स देख एप्पल वॉच यूजर हुए हैरान, यहां देखे कीमत
Share your love