Home Trending Videos Photos

Father’s Day 2022: प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की बेबी मालती और निक जोनास के मैचिंग शूज गिफ्ट की सबसे प्यारी तस्वीर

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास सरोगेसी के जरिए एक बच्ची के माता-पिता बने। उनकी बच्ची का जन्म इस साल जनवरी में हुआ था, हालांकि, समय से पहले पैदा होने के कारण, उनकी बच्ची को लंबे समय तक अस्पताल में रखना पड़ा। निक और प्रियंका द्वारा किए गए एक पोस्ट के अनुसार,उनकी बच्ची लगभग 100 दिनों से एनआईसीयू में थी। उन्होंने अपनी बच्ची का नाम मालती मैरी चोपड़ा जोनस रखा है। Father’s Day 2022 पर, प्रियंका चोपड़ा ने मालती और पापा निक जोना की सबसे प्यारी झलक साझा की।

Father's day 2022: प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की बेबी मालती और निक जोनास के मैचिंग शूज गिफ्ट की सबसे प्यारी तस्वीर
Source: Google

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर, प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनास की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें बेबी मालती चलने की कोशिश कर रही है। तस्वीर की सबसे खास बात उनके मैचिंग शूज हैं। बेबी मालती ने सफेद जूते पहने हैं, प्रत्येक पर M और M लिखा है, डैडी निक जोनास ने सफेद जूते पहने हैं, जिनके एक जूते में MM और दूसरे पर DAD लिखा हैं। बहुत ही आकर्षक कैप्शन के साथ उन्होंने इसे शेयर किया, “Happy Fathers Day My Love । आपको हमारी बेबी मालती के साथ देखना मेरी सबसे बड़ी खुशी है, घर वापस आने के लिए कितना अद्भुत दिन है … आई लव यू .. यहां और भी बहुत कुछ है।” प्रियंका चोपड़ा ने इस तस्वीर में भी बेबी मालती के चेहरे का खुलासा नहीं किया है।

माँ मधु चोपड़ा के जन्मदिन पर प्रियंका चोपड़ा की शेयर पोस्ट

Father's day 2022: प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की बेबी मालती और निक जोनास के मैचिंग शूज गिफ्ट की सबसे प्यारी तस्वीर
Source: Google

इससे पहले प्रियंका चोपड़ा ने अपनी मां मधु चोपड़ा के बर्थडे पर बेबी मालती की तस्वीर शेयर की थी। यह पोस्ट नानी को बधाई देने के लिए थी, जैसा कि उन्होंने लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो मम्मी । आप हमेशा अपनी प्यारी मुस्कान से मुस्कुराते रहें। आप मुझे जीवन के लिए अपने उत्साह और हर एक दिन के अनुभवों से बहुत प्रेरित करती हैं! आपका यूरोप ट्रिप सबसे अच्छा जन्मदिन सेलिब्रेशन था, मैंने थोड़ी देर में देखा है। Love you to the moon and back Nani।”

Read Also -   इन 7 प्रोड्यूसर की कमाई के आगे बॉलीबुड के एक्टर्स की फीस कुछ भी नहीं
Share your love