Home Trending Videos Photos

फेसबुक में रीवा की लड़की को पाकिस्तानी लड़के से हुआ इश्क, भाग कर करने वाले थे शादी, घरवालों ने किया ये

मध्यप्रदेश के रीवा की एक लड़की को फेसबुक के द्वारा पाकिस्तानी लड़के से प्यार हो गया, और लड़की अपने घर से भाग कर शादी करने के लिए जा रही थी पाकिस्तान। पर पुलिस उस लड़की को अटारी बॉर्डर पर पकड़ कर पंजाब ले आयी। सूचना मिलते ही पुलिस की एक टीम लड़की को लाने के लिए रवाना हो चुकी है।

फेसबुक में रीवा की लड़की को पाकिस्तानी लड़के से हुआ इश्क, भाग कर करने वाले थे शादी, घरवालों ने किया ये
Source: Google

सिटी कोतवाली थाना के अंतर्गत वहा रहने वाली एक लड़की 14 जून को लापता हो गयी, जिसकी रिपोर्ट उसके घरवालों ने दर्ज कराई थी। लड़की अपना पासपोर्ट लेकर भागी थी जिसकी आशंका उसके घर वालो को हो गयी थी और उन्होंने ही पुलिस को बताया की वो पाकिस्तान जाने के लिए घर से भागी है।

पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन ने तुरंत एक्शन लिया और लुक आउट सर्कुलर जारी कर दिया और देश से बाहर जाने वाले मार्गो में सूचना भेजी गयी। लड़की जब पंजाब के अटारी बार्डर में पंजाब पुलिस को मिली तो रीवा से भेजी गई फोटो से मिलान करने पर पता चला की वह लापता युवती है, जिसकी गुमशुदगीकी रिपोर्ट थाने में दर्ज की गयी थी।

वह अटारी बार्डर से पाकिस्तान को जाना चाहती थी। उसके बाद उसे अमृतसर जिले के घरिंडा थाना के अंतर्गत कहानगढ़ चौकी भेजा गया है। युवती के मिलने की सूचना जब रीवा पुलिस को दी गई तो तुरंत ही युवती को लेने रीवा पुलिस पंजाब रवाना हो गई, और उसको वापस लेकर आयी। उसके वापस आते ही पुरे मामला की जानकारी सामने आयी।

युवती फेसबुक में पाकिस्तान के युवक दिलशाद से मिली और बाते शुरू हो गयी। दोनों के बीच जान पहचान बढ़ी और वह बेपनाह प्यार में बदल गयी। युवती ने ही पाकिस्तानी युवक से शादी करने के लिए पाकिस्तान जाने का निर्णय लिया। जिसके लिए उसने परिजनों को बिना बताय मार्च माह में अपना पासपोर्ट बनवाया था। घटना के बाद परिजनों के पास पाकिस्तान के कुछ नम्बरों से फोन भी आया था जिसके बाद से ही उन्होंने युवती के पाकिस्तान जाने की आशंका पुलिस से जताई थी।

Read Also -   मध्यप्रदेश राज्य सूचना आयुक्त ने बिजली विभाग के अधिकारी पर लगाया 25000 रूपए का जुर्माना, देखे पूरा मामला

युवती के वापस आने के बाद उसके पासपोर्ट और वीजा की जांच गयी और पासपोर्ट बनने की जानकारी परिजनों को नहीं थी। वहीं वीजा के लिए पाकिस्तानी युवक दिलशाद ने उसको बोला था और 22 जून को उसे पाकिस्तान का वीजा मिला था। ऐसे में पासपोर्ट और वीजा दोनों संदेह के दायरे में है। पुलिस युवती के लौटने के बाद सभी की जांच करेगी। यदि जांच में उन सभी दस्तावेजों में गड़बड़ी मिलती है तो युवती के खिलाफ कार्रवाई जरूर की जा सकती है।

Share your love