Home Trending Videos Photos

Don 3: लाल सिंह चड्ढा की हालत देख डरे शाहरुख खान छोड़ दि ये मूवी लगेगा करोड़ों का झटका

Don 3 Movie: बॉलीवुड को ना जाने किसकी नजर लग गई है इसी वजह से हाल ही के दिनों में बॉलीवुड में रिलीज हो रही सभी फिल्में लगातार फ्लॉप होती जा रही है या फिर यह भी कह सकते हैं कि बॉलीवुड का टाइम ही बेकार चल रहा है चाहे वह बड़े-बड़े सितारों की मूवी हो या फिर किसी भी अनजान चेहरे की दोनों में अब ज्यादा खास फर्क नहीं रह गया है क्योंकि दोनों की मूवी बॉलीवुड के बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हो रही है।

Don 3: लाल सिंह चड्ढा की हालत देख डरे शाहरुख खान छोड़ दि ये मूवी लगेगा करोड़ों का झटका
don 3

हाल ही में रिलीज हुई आमिर खान की मेगा बजट फिल्म Laal Singh Chaddha Movie की बात करें तो यह भी बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में कुछ खास झंडे नहीं गाड पाई, हालांकि लोगों का रिस्पांस भी बहुत अच्छा नहीं था। वही पर अक्षय कुमार की फिल्म Raksha Bandhan Movie बहुत बुरे तरीके से बॉक्स ऑफिस पर मार खा गई।

Don 3 movie release date
Don 3 Movie Release Date

Set to about.Set to mentions.

पिछले हफ्ते रिलीज हुई Liger Movie की बात करें तो यह फिल्म बात करने लायक भी नहीं है क्योंकि लाइगर फिल्म की बॉक्स ऑफिस हालत बहुत ही खराब है। इन सब की हालत को देखते हुए किंग खान ने एक बहुत ही महत्वपूर्ण फैसला लिया है आइए जानते हैं क्या है यह महत्वपूर्ण फैसला इस आर्टिकल के माध्यम से।

बॉलीवुड से 4 साल गायब रहने के बाद किंग खान यानी कि शाहरुख खान ने बीते कुछ दिनों में अपनी बैक टू बैक तीन फिल्में अनाउंस की है उनकी फिल्म डंकी, पठान और जवान यह तीनों फिल्में प्रगति में लगी हुई है और जल्द ही सिनेमाघरों में देखने को मिलने वाली है लेकिन इसके लिए दर्शकों को लंबा इंतजार करना पड़ेगा। इस सबके अलावा शाहरुख खान हाल ही में रिलीज हुई फिल्म रॉकेटरी में कैमियो करते हुए दिखे थे।

Read Also -   Swara Bhaskar: बायकॉट बॉलीवुड में स्वरा भास्कर ने किया चौंकाने वाला खुलासा, कहां पैसे देकर बॉयकॉट करते हैं मूवी

इन सभी 3 फिल्मों के अनाउंसमेंट के बाद फैंस के बीच में खलबली मच गई। उनके फैंस शाहरुख को डॉन 3 में देखने की इच्छा जाहिर करने लगे लेकिन यहीं पर कुछ मीडिया रिपोर्टर्स की माने तो शाहरुख खान ने Don 3 Movie के लिए अभी इनकार कर दिया है।

Don 3 Movie Release Date

फरहान अख्तर की तरफ से शाहरुख खान के लिए फिल्म ऑफर की गई थी लेकिन शाहरुख खान ने यह कहते हुए मना कर दिया कि इन दिनों बॉलीवुड की हालात कुछ ठीक नहीं लग रहे हैं इसी वजह से वह कोई भी फिल्म सेक्लेट करने से पहले 100 बार सोचते हैं। वहीं पर शाहरुख खान ने कहा इस स्क्रिप्ट में अभी और काम की जरूरत है लेकिन सही टाइम आने पर मैं इस रोल को जरूर करना चाहूंगा। वहीं पर बात करें Don 3 Release Date तो इसके लिए दर्शकों को बहुत लंबा इंतजार करना पड़ेगा।

Share your love