Home Trending Videos Photos

Delhi Crime Season 2 Web Series Download, telegram link 400MB | दिल्ली क्राइम सीजन 2 वेब सीरीज डाउनलोड

Delhi Crime Season 2 Web Series Download आजकल यह गूगल पर बहुत ज्यादा सर्च किया जा रहा है। Download Web Series Delhi Crime Season 2 गूगल में सर्च करके लोग यह सोचते हैं, कि उन्हें यह सीरीज फ्री में देखने को मिल जाएगी, लेकिन उन्हें यह नहीं पता की वेब सीरीज इन telegram, fillyzilla, bolly4u, Filmywap, Pagalworld, Filmymeet, Moviesflix, Khatrimaza, साइटों से डाउनलोड या फिर ऑनलाइन फ्री में देखने की कितनी बड़ी कीमत चुकानी पड़ सकती है।

तो क्या आप सच में यह सोचते हैं कि इन वेबसाइटों से मूवी डाउनलोड करना सेफ है। इस संबंध में और अधिक जानकारी के लिए आप इस खबर Delhi Crime Season 2 Web Series Download को पढ़ सकते हैं।

Delhi crime season 2 web series
Delhi Crime Season 2 Web Series

Delhi Crime Season 2 Web Series

Delhi Crime Season 2 Web Series यह सीरीज दिल्ली क्राइम सीजन वन का अगला पाठ है जिसके लिए दर्शक बहुत ही बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। यह सीरीज दिल्ली में हुई असली घटना पर आधारित है। जिसे लोगों ने काफी पसंद किया, अब लोगों की डिमांड पर मेकर्स इसका सेकंड सीजन लेकर आ गए हैं।

इस सीरीज का पहला सीजन नेटफ्लिक्स में प्रसारित किया गया था जो कि 22 मार्च 2019 को भारत में रिलीज हुआ था। वही इसका दूसरा सीजन हमें 26 अगस्त 2022 में देखने को मिलने वाला है।

यह एक नेटफ्लिक्स की क्राइम बेस्ड सीरीज है जिसमें सस्पेंस एवं खूब सारा क्राइम देखने को मिला था, यहीं पर बात करें इसके सीजन 2 के ट्रेलर के बारे में Delhi Crime Season 2 trailer नेटफ्लिक्स के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर अपलोड कर दिया गया है।

Delhi crime season 2 download
Delhi Crime Season 2 download

नेटफ्लिक्स के आधिकारिक ट्रेलर लॉन्च के बाद दर्शकों की नजर सीजन 2 के एपिसोड पर है। वहीं पर बात करें कि हमें सीजन 2 में कितने एपिसोड देखने को मिलेंगे, तो दिल्ली क्राइम सीजन 2 सीरीज के हमें कुल 7 एपिसोड देखने को मिलेंगे। वहीं पर इसके सीजन वन में भी हमें 7 एपिसोड ही देखने को मिले थे। अगर वहीं पर हम बात करें इसे लीगल तरीके से देखने की तो हम इसे netflix में आसानी से देख सकते हैं।

Read Also -   Pushpa 2 : The Rule, फैंस का इंतजार हुआ खत्म आ गई 'पुस्पा 2' की रिलीजिंग डेट

About Delhi Crime Season 2 Web Series

Delhi Crime Season 2 वेब सीरीज को रिची मेहता के द्वारा निर्देशित किया गया है। इसे नेटफ्लिक्स के द्वारा प्रसारित किया गया है। इस सीरीज के अभी कुल 2 सीजन आ चुके हैं। वहीं पर इस सीरीज में शेफाली शाह मुख्य भूमिका में नजर आ रही है। Delhi Crime Season 2 के टोटल 7 एपिसोड देखने को मिलने वाले हैं और इन सभी एपिसोड की लंबाई 30 से लेकर 40 मिनट तक होने वाली है।

वहीं पर आपको यह भी बता दें दिल्ली क्राइम का यह सीजन 2 फैंस के बीच में मोस्ट अवेटेड सीजन बना हुआ था और वहीं पर अब देखना यह होगा किस सीरीज को फैंस से कैसा रिस्पांस मिलता है हालांकि भारतीय सीरीज में यह देखा गया है कि दूसरा सीजन पहले सीजन के मुकाबले अधिक अच्छा नहीं होता है।

इस सीरीज को आधिकारिक तौर पर Netflix में आसानी से देखा जा सकता है। वहीं पर इसे देखने के लिए Netflix प्रीमियम सब्सक्रिप्शन लेना पड़ेगा जिसकी कीमत मात्र ₹199 प्रतिमाह है।

Delhi crime season 2 web series download
Delhi Crime Season 2 web series download

Delhi Crime Season 2 Star Cast

अगर वहीं पर बात करें इस सीजन के स्टार कास्ट की तो शेफाली शाह, रसिका दुगाली, आकाश दहिया, आदिल हुसैन, राजेश तैलंग, डेन्ज़िल स्मिथ, यशस्विनी दयाम, अविजित दत्त इन सभी ने इस सीरीज में बहुत बेहतरीन काम किया है

How to Watch and download Delhi Crime Season 2

इंटरनेट पर कुछ ऐसी साइटें मौजूद है Delhi Crime Season 2 Web Series को फ्री में मौजूद करा सकती हैं। जहां पर लोग जाकर इन सरीजो का लुफ्त उठाते हैं। वहीं पर इन साइटों द्वारा फिल्म या सीरीज के मेकर्स को कोई भी पैसा नहीं दिया जाता है। वही पर यह Filmyzilla, Hdhub4u, Tamilrockers, Movierulz, Worldfree4u, 7starhd, Bolly4u साइट लाखों रुपए छाप रही है।

Read Also -   Anveshi Jain: गंदी बात एक्ट्रेस ने पारदर्शी कपड़ों में बिखेरा अपना जलवा, फैंस ने कहा कब आएगा गंदी बात का नया सीजन

Delhi Crime Season 2 Web Series Download Movierulz

Movierulz बहुत लोकप्रिय साइट है और इस साइट पर लोग Delhi Crime Season 2 Web Series Download Movierulz लिखकर सर्च कर रहे हैं। Movierulz यह एक टोरेंट आधारित साइट है जहां पर Delhi Crime Season 2 वेब सीरीज को अपलोड किया जा सकता है और यह सीरीज को डाउनलोड करने के दौरान बहुत सारे हानिकारक गतिविधियों का सामना करना पड़ सकता है।

Delhi Crime Season 2 Web Series Download Tamilrockers

Tamilrockers पर लोग अक्सर कोई भी लीक हुई मूवी या सीरीज को सर्च करने आ जाते हैं वहीं पर लोग Delhi Crime Season 2 Web Series Download Tamilrockers यह सर्च करके मूवी देखने की कोशिश में लगे हुए हैं।

Delhi Crime Season 2 Web Series Download Khatrimaza

Khatrimaza में कोई भी नई मूवी देखने को मिल सकती है। लोग अक्सर सीरीज या मूवी को फ्री में देखने के लिए इस साइट को इस्तेमाल में लेते हैं इसी दौरान लोग साइट में यह Delhi Crime Season 2 Web Series Download Khatrimaza कीवर्ड डालकर सर्च करते हैं जिससे वह यह सीरीज देख सकें।

Delhi Crime Season 2 Web Series Download Mp4moviez

Mp4moviez पर कोई भी हिंदी या इंग्लिश मूवी और सीरीज फ्री में उपलब्ध कराया जाता है। Mp4moviez अवैध रूप से अपने साइट पर गैर कानूनी काम कर रही है और लोगों को मूवी फ्री में उपलब्ध करा रही है जहां पर लोग Delhi Crime Season 2 Web Series Download Mp4moviez सीरीज फ्री में देख सकते हैं

Delhi Crime Season 2 Web Series Download 9xMovies

यहां पर यूजर्स को हर प्रकार की मूवी एवं सीरीज आसानी से उपलब्ध कराई जाती है जहां पर अवैध तरीके से मूवी एवं सीरीज को अपने साइट पर अपलोड किया जाता है जिसके कारण मूवी एवं सीरीज में मैच मेकर्स को बहुत बड़ा नुकसान झेलना पड़ता है। अगर लोग ऐसे ही Delhi Crime Season 2 Web Series Download 9xMovies जैसी वेब सीरीज को डाउनलोड करके देखते रहे तो उन पर कानूनी कारवाही भी की जा सकती है।

Read Also -   Cuttputlli vs Gumnaam: पहले थिएटर अब OTT ने कर दिया अक्षय को बर्बाद, इधर साउथ वालों ने किया बंटाधार

Impact of Downloading Movies from Torrent Websites

ज्यादातर लोग टोरेंट या किसी भी मूवी वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करने के नुकसान के बारे में नहीं जानते। टोरेंट साइट में जाकर वहां से मूवी डाउनलोड करके आप अपने डिवाइस के लिए जोखिम उठा रहे हैं। ऐसा करने के कारण आपके डिवाइस के हैक होने के चांस भी बढ़ जाते हैं। ऐसी साइटों से हमें दूरी बनाकर रखनी चाहिए। वरना ऐसा बार बार करने से कानूनी कार्यवाही भी की जा सकती है। हमेशा कोई भी मूवी या सीरीज ऑफिशियल प्लेटफार्म से ही देखना चाहिए।

Share your love