Home Trending Videos Photos

Cuttputlli vs Gumnaam: पहले थिएटर अब OTT ने कर दिया अक्षय को बर्बाद, इधर साउथ वालों ने किया बंटाधार

Cuttputlli vs Gumnaam: देखने में ऐसा लग रहा है मानो अक्षय कुमार की किस्मत ही उनसे रूठी है पहले लगातार थिएटर में तीन फिल्में फ्लॉप देने के बाद अब अक्षय कुमार ने जैसे ही Ott की दुनिया में अपना कदम रखा वैसे ही इस फिल्म के ऊपर भी खतरा मंडराने लगा। यहां पर दिलचस्प बात तो यह है कि जैसे ही Ott पर अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म रिलीज की, इधर ott में भी बहुत बड़ा झटका लग गया। अब देखना यह होगा क्या अक्षय कुमार यह झटका झेल पाएंगे या फिर उनकी पिछली कुछ फिल्मों की तरह यह फिल्म भी फ्लॉप हो जाएगी।

वैसे तो अक्षय कुमार की है Cuttputlli Movie 2018 में आई फिल्म रत्सासन का ऑफिशियल हिंदी रिमेक है लेकिन यहां पर अक्षय कुमार को असली झटका तब लग गया जब सन 2019 में रिलीज हुई तमिल फिल्म रत्सासन का तेलुगू रिमेक ‘रक्षासुडु’ को हिंदी वर्जन में Zee 5 के पर रिलीज कर दिया गया।

Gumnaam
gumnaam

Rakshasudu Movie को हिंदी वर्जन में गुमनाम टाइटल के साथ रिलीज किया गया है और यहां पर यह बात तो जाहिर है कि Cuttputlli Movie को देखने वाले लोग दो दिशाओं में बट जाएंगे इस वजह से कठपुतली फिल्म के चलने की संभावना भी कम दिखाई दे रही है। रक्षासुडु’ फिल्म को रमेश वर्मा द्वारा डायरेक्ट किया गया है और इस फिल्म में बेल्लमकोंडा श्रीनिवास और अनुपमा परमेश्वरन मुख्य भूमिका में दिखाई दे रही हैं। इस फिल्म को अमित शाह ने एडिट किया है।

क्‍या है रत्‍सासन, कठपुतली और रक्षासुडु की कहानी

Cuttputlli vs gumnaam: पहले थिएटर अब ott ने कर दिया अक्षय को बर्बाद, इधर साउथ वालों ने किया बंटाधार
cuttputlli-vs-gumnaam-hindi-dubbed

इस फिल्म की कहानी एक साइको किलर की है जो कि आमतौर पर रोज हत्याएं करता है। फिल्म की शुरुआत हत्याओं से होती है जहां पर लड़कियों की डेड बॉडी सड़क के किनारे कटी फटी मिलती है और वहीं पर इस फिल्म का मुख्य किरदार एक पुलिस वाले का बेटा है और वह फिल्म मेकर कर बनना चाहता है और उसकी इच्छा है कि वह एक सस्पेंस क्राइम फिल्म बनाए लेकिन अपने मम्मी पापा के चलते उसे अपने सपने को अधूरा ही छोड़ना पड़ता है और बाद में पुलिस की जॉब करने लगता है। धीरे-धीरे कहानी आगे बढ़ती है और यह पुलिस वाला असल जिंदगी में साइबर क्रिमिनल का केस सुलझा में लग जाता है।

Read Also -   Father's Day 2022: प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की बेबी मालती और निक जोनास के मैचिंग शूज गिफ्ट की सबसे प्यारी तस्वीर

Gumnaam to be streamed in 190 countries

गुमनाम फिल्म को पेन इंडिया के द्वारा रिलीज किया जा रहा है जिसके चलते इस फिल्म को 190 देशों में स्ट्रीम किया जा रहा है। इस फिल्म की सस्पेंस एवं थ्रिलर कहानी दर्शकों को अपने साथ बांध कर रखती है।

Share your love