Home Trending Videos Photos

Brahmastra Movie को डूबा देगी इस हफ्ते Ott प्लेटफार्म पर रिलीज हो रही ये फिल्में

Brahmastra मूवी की हालत देखकर ऐसा लग रहा है जैसे ब्रह्मास्त्र मूवी की किस्मत ही खराब है। पहले बॉयकॉट करने वाले हाथ धोकर पीछे पड़े थे। अब इस हफ्ते ott पर मूवी रिलीज की जा रही है जो की Brahmastra मूवी की कमाई पर असर डाल सकती है।

डिजनी प्लस हॉटस्टार नेटफ्लिक्स इन सभी ott प्लेटफार्म पर इन फिल्मों को रिलीज किया जा रहा है जिसके चलते Brahmastra Movie को गहरा झटका लग सकता है।

इस हफ्ते रिलीज हो रही है फिल्म हिंदी एवं इंग्लिश दोनों भाषाओं में देखने को मिल जाएंगे और इन सभी मूवी की रिलीज़ डेट जानने के लिए आप यह आर्टिकल अंत तक पढ़ सकते हैं।

खतरे में ब्रह्मास्त्र का भविष्य

Brahmastra movie को डूबा देगी इस हफ्ते ott प्लेटफार्म पर रिलीज हो रही ये फिल्में
Source: Google

लॉकडाउन के दौरान शुरू हुए क्रेज ott का बहुत लोगों पर बहुत तेजी से भुत सवार हो गया था जिसके चलते लोग अब ओटीटी प्लेटफॉर्म के आदी हो गए हैं।

सिनेमाघरों की जगह घर में बैठे-बैठे अपने मोबाइल में नई फिल्में देखना पसंद करते हैं और सिनेमाघरों में तभी मूवी देखने जाते हैं जब सिनेमाघरों में कोई दमदार मूवी लगी हो और वहीं पर इस हफ्ते एक से बढ़कर एक शानदार मूवी ott प्लेटफार्म पर रिलीज की जा रही है जिसे देखकर अनुमान लगाया जा सकता है कि को लाखों का नुकसान हो सकता है। यहां पर इस हफ्ते रिलीज होने वाली मूवी एवं सीरीजओं के नाम दिए हुए हैं जो कि आपको ott प्लेटफार्म पर देखने को मिल जाएंगे।

Vikram:

इस लिस्ट में सबसे ऊपर नाम आता है फिल्म विक्रम का सिनेमाघरों में दमदार कमाई करने के बाद सुपर हिट ब्लॉकबस्टर फिल्म विक्रम अब ottt प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है और इसे ज़ी 5 के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाना है जो कि 13 सितंबर को G5 के अपर देखने को मिल जाएगी इसमें कमल हसन के साथ-साथ विजय सेतुपति लीड रोल में नजर आ रहे हैं।

Read Also -   Ranbir Kapoor: सिर्फ 250 रूपये से शुरू किया था फिल्मो में काम, आज हैं करोड़ों के मालिक

The Lorenskog Disappearance:

अंग्रेजी भाषा की वेब सीरीज को हिंदी भाषा में 13 सितंबर को नेटफ्लिक्स के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाना है इस वेब सीरीज में एक पति के पत्नी की खोने की कहानी को दिखाया गया है जो कि काफी मजेदार कहानी है।

Heartbreak High:

इंग्लिश भाषा की वेब सीरीज जिसे नेटफ्लिक्स के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 14 सितंबर को रिलीज किया जाएगा।

Broad Peak

14 सितंबर को हॉलीवुड की एक और मूवी को रिलीज किया जाना है जिसे नेटफ्लिक्स के ऐप पर बड़ी आसानी से हिंदी में देखा जा सकता है।

Sins of Our Mother:

हॉलीवुड की यह सीरीज जिसमे यह दिखाया गया है कि एक मां अपने बच्चे को मार डालती है और यह वेब सीरीज नेटफ्लिक्स के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आपको देखने को मिल जाएगी इसे 14 सितंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाना है।

Terim:

15 सितंबर को एक लाजवाब वेब सीरीज नेटफ्लिक्स के रिलीज की जा रही है। जिसे हिंदी भाषा में भी अब उपलब्ध कराया गया।

Santo:

इस वेब सीरीज को इस वेब सीरीज को नेटफ्लिक्स के ऐप पर 16 सितंबर को रिलीज किया जाना है जिसे इंग्लिश के साथ-साथ हिंदी भाषा में भी देखा जा सकता है।

The Brave Ones:

नेटफ्लिक्स वेब सीरीज को रिलीज कीआ जा रही है जिसे 16 सितंबर को नेटफ्लिक्स किया पर देखा जा सकता है।

Dahan

डिजनी प्लस हॉटस्टार के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी एक फिल्म को रिलीज किया जा रहा है जिसे 16 सितंबर को देखा जा सकता है।

Jogi:

बॉलीवुड की फिल्म 16 सितंबर को नेटफ्लिक्स के एप्प पर रिलीज की जा रही है जिसमें मुख्य भूमिका में दिलजीत दोसांझ दिखाई दे रहे हैं।

Read Also -   बेहद खूबसूरत है माधुरी दीक्षित के ब्लाउज का डिजाइन, आ सकता है आपके काम
Share your love