Home Trending Videos Photos

Brahmastra Movie को मूवी डाउनलोड साइट्स से हुआ भारी नुकसान, ब्लॉक करवा दी 18 बड़ी साइट

Brahmastra Movie Box Office में अच्छी खासी कमाई करने के बाद तीसरे दिन भी अपना Box Office पर दबदबा बनाई हुए हैं और वही लगातार Box Office Collection Brahmastra Movie को लेकर बढ़ता ही जा रहा है और इस फिल्म को बनाने में जितना भी बजट लगा है वह सब 1 से 2 हफ्ते के अंदर आराम से निकल आएगा और यह मूवी फायदे में चलने लगेगी जिसके चलते मेकर्स को Brahmastra Movie Part 2 बनाने की उम्मीद जागेगी।

Brahmastra movie को मूवी डाउनलोड साइट्स से हुआ भारी नुकसान, ब्लॉक करवा दी 18 बड़ी साइट
brahmastra part 2

जैसे ही Brahmastra Movie Part One – Shiva सिनेमाघरों पर रिलीज हुआ वैसे ही लोग पागल हो गए Brahmastra Movie Part 2 को देखने के लिए और सब लोगों के मन में बस यही सवाल है क्या इस फिल्म का पार्ट सेकंड आएगा और वही आप सब लोग यह सोच में लगे हुए हैं कि इस फिल्म से क्या मेकर्स को फायदा हो रहा है या नहीं।

अगर बात Brahmastra Movie Part One के फायदे की जाए तो उससे पहले आपको यह बता दें कि इस फिल्म को अवैध साइटों पर लीक किया जा चुका है जिसके चलते इस फिल्म के मेकर्स को बहुत ज्यादा नुकसान झेलना पड़ रहा है।

Brahmastra movie को मूवी डाउनलोड साइट्स से हुआ भारी नुकसान, ब्लॉक करवा दी 18 बड़ी साइट
brahmastra collection

इसी कारण बस फिल्म के मेकर्स को कठोर कदम उठाने पड़े और उन्होंने बहुत सारी साइटों के ऊपर लीगल एक्शन भी लिया है इसी के बारे में इस आर्टिकल में बात की जा रही है यदि आपको इस संबंध में अधिक जानकारी चाहिए तो आप यह आर्टिकल एंड तक पढ़ सकते हैं।

Brahmastra Movie को थिएटर तक पहुंचने में बहुत सी मुसीबतों का सामना करना पड़ा लेकिन वही अब मेकर्स को एक और बड़ा झटका लग चुका है और वह है फिल्म के लीक होने का झटका।

Read Also -   टीवी होस्ट और कॉमेडियन भारती सिंह, असल ज़िंदगी में जीती है Royal Life, जानिए कितनी है उनकी कमाई
Brahmastra movie download leaked on telegram
Brahmastra Movie Download leaked On Telegram

पहले तो के Brahmastra Boycott किए जाने का डर था और फिर वहीं यह भी डर था क्या यह फिल्म थियेटर में चल पाएगी और जब यह फिल्म थिएटर में अच्छा खासा कमाल कर रही है अच्छा खासा झंडा गाड़ रही है तो वहीं कहानी में ट्विस्ट आता है कि यह फिल्म को अवैध स्ट्रीमिंग वेबसाइट ऊपर लीक कर दिया गया है जिसके चलते मेकर्स को लाखों करोड़ों का नुकसान हो रहा है।

वही सबसे पहले साइड का नाम आता है टेलीग्राम, Telegram पर अभी Brahmastra Movie Telegram को लीक कर दिया गया है वहीं हाईकोर्ट की तरफ से 18 वेबसाइटों को अवैध स्ट्रीमिंग के सिलसिले में बैन कर दिया गया है और वही इसके होस्टिंग और डोमेन को दोबारा चालू करने के ऊपर रोक लगा दी गई।

Brahmastra Movie Download leaked On Telegram

Brahmastra box office collection 4
Brahmastra brahmastra box office collection 4

यहां पर सभी को हैरान कर देने वाली बात तो यह है कि 18 साइट को बैन देने के बावजूद भी ब्रह्मास्त्र मूवी लीक कैसे हो सकती है आपको बता दें कि 18 वेबसाइट को गूगल से हटा दिया गया है।

वही उन्हें बैन कर दिया गया है लेकिन इसके बावजूद भी Brahmastra Movie leaked को Telegram पर लीक कर दिया गया है और यह बात मेकर्स के लिए नुकसानदेह साबित हो सकती है।

इस आर्टिकल में Brahmastra Movie Telegram से जुड़ी हुई जानकारी साझा की गई है यदि आपको यह जानकारी पसंद आई है तो आप इस वेबसाइट के अन्य आर्टिकल भी पढ़ सकते हैं।

Share your love