Home Trending Videos Photos

Brahmastra: सिनेमाघरों को हुआ करोड़ों का नुकसान पीवीआर के सीईओ ने खोली पोल

Brahmastra मूवी को बनाने के लिए आर्यन मुखर्जी ने अपनी जिंदगी के सबसे कीमती 10 साल दिए हैं और यह आर्यन मुखर्जी की मोस्ट अवेटेड फिल्म में से एक है।

लेकिन वहीं जहां एक तरफ आर्यन मुखर्जी इस फिल्म को बनाने एवं रिलीज करने के लिए अपनी जान लगाए हुए हैं वहीं दूसरी तरफ कुछ बायकाट गैंग वाले लोग इस फिल्म को बॉयकॉट और बर्बाद करने में लगे हुए है।

Brahmastra collection india
brahmastra collection india

इन सब के बावजूद भी जब इस फिल्म को 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया तो इस फिल्म में कमाई की आधी आ गई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तो सुनामी लाई ही है वहीं दूसरी तरफ दूसरे तीसरे दिन भी यह फिल्म धुआंधार कमाई कर रही है।

लोगों का मानना यह है कि यह फिल्म 400 से 500 करोड़ तक की कमाई आसानी से कर लेगी लेकिन वह brahmastra मूवी को लेकर नेगेटिव खबर सामने आ रही है कि इस फिल्म के द्वारा बताए गए सभी आंकड़े झूठे हैं और वही इस मूवी को फायदा नहीं बल्कि नुकसान हो रहा है।

Brahmastra box office collection wikipedia
brahmastra box office collection wikipedia

इस फिल्म के संबंध में इस तरह का खुलासा होते ही इंटरनेट पर वायरल होने लगी और लोगों के बीच में जैसे यह खबर आई सुनकर लोग हैरान रह गए। आप भी इस खबर के बारे में पूर्ण रूप से अवगत होना चाहते हैं तो इस आर्टिकल को अंत तक सकते हैं।

बात कुछ ऐसी है कि इंटरनेट पर एक रिपोर्ट तेजी से वायरल हो रही है जिस रिपोर्ट के मुताबिक यह बताया जा रहा है कि सिनेमाघरों को brahmastra मूवी के चलते 800 करोड रुपए का नुकसान हो रहा है।

Read Also -   तारक मेहता का उल्टा चश्मा: दयाबेन के किरदार के लिए ये अभिनेत्री है फैंस की पहली पसंद

Brahmastra Box Office Collection Real Or Fake

Brahmastra expected box office collection
brahmastra expected box office collection

वही इस रिपोर्ट में कितनी सच्चाई है इस बात का भी खुलासा हो ही गया। इसका खुलासा किसी और ने नहीं बल्कि मल्टीप्लेक्स पीवीआर चैन के सीईओ कमल ज्ञानचंदानी के द्वारा सोशल मीडिया पर वायरल हुई इस रिपोर्ट की पोल खोल दी गई है।

उन्होंने इस रिपोर्ट के संबंध में यह कहा है कि यह रिपोर्ट पूर्ण रूप से झूठी है और कोई इस फिल्म को बर्बाद करने के लिए जानबूझकर इस तरह की रिपोर्ट दर्शकों को मूर्ख बनाने एवं ब्रह्मास्त्र मूवी को बॉयकॉट करने के लिए प्रेरित कर रहा है और जिसके चलते इस प्रकार की झूठी रिपोर्ट फैलाई जा रही है।

Brahmastra budget
brahmastra budget

इस विषय पर और अधिक चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि वह इंटरनेट पर यह सब देख कर इतने ज्यादा हैरान हैं कि वह इसे इंटरनेट पर जाहिर नहीं कर सकते उन्होंने कहा कि लोग ब्रह्मास्त्र मूवी को लेकर इंटरनेट एवं सोशल मीडिया पर तमाम तरह की नेगेटिविटी फैला रहे हैं।

जिसके चलते तमाम ऐसी साजिश रची जा रही है और दर्शकों के बीच में नफरत फैलाई जा रही है कि इस फिल्म को नाकाम साबित किया जा सके, लेकिन फिल्म के अच्छे होने के कारण फिल्म लोगों को बहुत पसंद आ रही है।

Brahmastra box office collection fake
brahmastra box office collection fake

इस आर्टिकल के माध्यम से हाल ही में वायरल हो रही रिपोर्ट जो कि ब्रह्मास्त्र मूवी की कमाई को फर्जी बताता है इसके संबंध में जानकारी दी गई है यदि आपको यह जानकारी पसंद आई है तो आप इस साइट के अन्य आर्टिकल भी पढ़ सकते हैं।

Read Also -   इस दिन आ रही हैं Asur 2 सीरीज, ब्लॉकबस्टर अपकमिंग वेबसीरीज की लिस्ट यहां देखें रिलीज डेट
Share your love