Home Trending Videos Photos

हाउसफुल होने के कारण मशहूर निर्देशक को नहीं मिला Brahmastra का टिकट, सोशल मीडिया में बताया अनुभव

Brahmastra Movie: जैसे ही 9 सितंबर को Brahmstra मूवी सिनेमाघरों में रिलीज हुई वैसे ही ब्रह्मास्त्र मूवी का क्रेज लोगों के बीच बढ़ता जा रहा है और लोग पागलों की तरह इस फिल्म को देखने जा रहे हैं और Brahmstra फिल्म कुछ लोगों को तो बहुत अच्छी लग रही है और कुछ लोगों का मानना है कि इसका Part 2 आना चाहिए और वही बात की जाए कुछ लोगों की तो कुछ लोगों को यह फिल्म बहुत ही बेकार लग रही है और वह लोग इस फिल्म की आलोचना कर रहे हैं उनके अनुसार इस फिल्म को बनाया ही नहीं जाना चाहिए था।

हाउसफुल होने के कारण मशहूर निर्देशक को नहीं मिला brahmastra का टिकट, सोशल मीडिया में बताया अनुभव
Brahmastra

बात की जाए Brahmstra Movie Review के बारे में तो लोगों के हिसाब से इसे मिक्स रिव्यु यानी कि यहां पर दो तरह के रिव्यु सामने निकल कर आ रहे हैं।

कुछ लोगों को तो यह फिल्म बहुत अच्छी लग रही है कुछ लोगों को बहुत बुरी लग रही है और कुछ लोग इसकी आलोचना कर रहे हैं और वहीं कुछ लोग इस फिल्म को brahmastra boycott करने में लगे हुए हैं।

लेकिन यहां पर सबसे दुखद बात उन लोगों के साथ हो रही है जिन लोगों ने brahmastra फिल्म को boycott करने की सोची थी क्योंकि boycott करने वालों की हालत गंभीर हो चुकी है और उनसे brahmastra box office collection देखा नहीं जा रहा क्योंकि कमाई के मामले में यह फिल्म आसमान छू रही है और वही ताबड़तोड़ कमाई कर रही है।

हाउसफुल होने के कारण मशहूर निर्देशक को नहीं मिला brahmastra का टिकट, सोशल मीडिया में बताया अनुभव
Brahmastra Movie Image

इसी बीच जाने-माने फिल्म निर्देशक हंसल मेहता ने इस फिल्म को लेकर अपने विचार ट्विटर के माध्यम से साझा किए। उन्होंने अपने विचार को ट्विटर के माध्यम से साझा करते हुए कहा कि दर्शकों को यह फिल्म इतनी पसंद आ रही है और दर्शक इस फिल्म को देखने के लिए इतनी भारी मात्रा में जा रहे हैं कि उन्हें दिन की छोड़ो रात तक की टिकट नहीं मिली।

Read Also -   Brahmastra: सिनेमाघरों को हुआ करोड़ों का नुकसान पीवीआर के सीईओ ने खोली पोल

Hansal Mehta On Brahmastra

Hansal Mehta ने Brahmastra फिल्म को देखने के बाद सुबह अपने फ्लोवर्स के साथ ब्रह्मास्त्र मूवी से जुड़ा हुआ अनुभव साझा किया उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा ‘वास्तव में ब्रह्मास्त्र का आनंद लिया और उसी मल्टीप्लेक्स के बाहर मूवी के लिए लंबी कतारें देखकर काफी अच्छा लगा’ उसी दौरान उन्होंने अपने ट्वीट में रणबीर कपूर एवं आलिया भट्ट की प्रशंसा भी की और उन्होंने कहा कि उनकी ख्वाहिश है कि यह फिल्म चले एवं Brahmastra Box Office Collection India पर अच्छा कलेक्शन करें।

हाउसफुल होने के कारण मशहूर निर्देशक को नहीं मिला brahmastra का टिकट, सोशल मीडिया में बताया अनुभव
Hansal Mehta On Brahmastra Movie

इसी बीच हंसल मेहता ने फिल्म के निर्देशक आर्यन मुखर्जी की प्रशंसा की और कहा कि उनके आत्मविश्वास साहस एवं संकल्प शक्ति का वो सम्मान करते हैं और वहीं उन्होंने इस फिल्म के निर्माता एवं प्रड्यूसर करण जोहर के बारे में बात करते हुए कहा कि उनके लिए हंसल मेहता के दिल में सम्मान है।

इस आर्टिकल में Brahmastra Movie से जुड़ी हुई बातें साझा की गई है यदि आपको यह आर्टिकल पसंद आया है तो आप इस साइट के अन्य आर्टिकल जरूर पढ़ें।

Share your love