Home Trending Videos Photos

वानर अस्त्र का भौकाल देख आर्यन मुखर्जी ने उठया ये कदम, ये सुन खुस हुए फैंस

Brahmastra With Shah Rukh Khan: ब्रह्मास्त्र मूवी को 9 सितंबर को रिलीज कर दिया गया है और इसके रिलीज होने के बाद ही लोगों को यह फिल्म बहुत पसंद आ रही है लेकिन इस फिल्म में लोगों को जो सबसे ज्यादा पसंद आ रहा है वह है शाहरुख खान का कैमियो। जी है इस फिल्म में शाहरुख खान का कैमियो भी दिखाया गया है।

दर्शकों के द्वारा शाहरुख खान के इस कैमियो को खूब पसंद किया जा रहा है और Shah Rukh Khan के इस कमीओ को लेकर फैंस बहुत ज्यादा एक्साइटेड दिख रहे हैं अपने इस चंद मिनट के रोल से शाहरुख खान ने पूरे फिल्म में आग लगा दी है और मेन कैरेक्टर से ज्यादा लोगों को Shah Rukh Khan का यह करैक्टर पसंद आ रहा है।

Hanuman in brahmastra movie
hanuman in brahmastra movie

फैंस को यह कैरेक्टर इतना ज्यादा पसंद आया कि जिसके चलते सोशल मीडिया पर फैंस ने वानर अस्त्र यानी शाहरुख खान के ऊपर एक अलग से फिल्म बनाने की अपील की है जिस पर आर्यन मुखर्जी प्रतिक्रिया देते हुए बोले की वानर अस्त्र पर अलग से बनाई जा सकती है लेकिन इस पर अभी उन्होंने कोई विचार या प्लानिंग नहीं की है लेकिन जल्द ही इस पर उनके द्वारा काम शुरू कर दिया जाएगा।

Can brahmastra save bollywood
can brahmastra save bollywood

Brahmastra Movie की ताबड़तोड़ कमाई को देखकर मेकर्स ने अब थोड़ा चैन की सांस ली है क्योंकि इसके पहले बॉलीवुड पर जो भी फिल्में रिलीज की जा रही थी सब फ्लॉप साबित हो रही थी लेकिन यहां पर जैसे ही ब्रह्मास्त्र मूवी को रिलीज किया गया है इसने बॉक्स ऑफिस पर बाढ़ ला दी है जिसे देखने के बाद सभी बॉलीवुड फिल्म मेकर्स को राहत की सांस मिली है।

Read Also -   सलमान खान की शादी का सच आया सामने, दुबई में रहती है उनकी पत्नी और 17 साल की बेटी
Brahmastra copy
brahmastra copy

Brahmastra Movie को पब्लिक की तरफ से अच्छा रिस्पांस मिल रहा है वहीं रणबीर कपूर एवं आलिया भट्ट की फिल्म जिसे आजन मुखर्जी ने बनाया है उनकी इस फिल्म का प्लस्पॉइंट ये था कि इसमें शाहरुख खान का कमीओ डाला गया था जिसके चलते शाहरुख खान का कैमियो लोगो को बेहद पसंद आया है।

दर्शकों के द्वारा Brahmastra Movie के किरदार वानर अस्त्र को खूब पसंद किया जा रहा है जिसके चलते दर्शकों ने फिल्म के मेकर्स से वानर अस्त्र के स्पिन ऑफ की डिमांड की है।

SRK Spin Off Movie For Vanarashtra

Brahmastra captain planet
brahmastra captain planet

आर्यन मुखर्जी ने दर्शकों को खुश खबरी देते हुए कहा कि वह इस पर विचार कर रहे हैं कि इस पर एक स्पिन ऑफ बनाया जाए और उन्होंने यह भी कहा कि जब ब्रह्मास्त्र पार्ट वन की शूटिंग चल रही थी उसी दौरान उनकी पूरी टीम की यह इच्छा थी कि इस स्पिन ऑफ बनाया जाए और जिस पर आरएन मुखर्जी कहते हैं कि मैं इस बात को सरप्राइज ही रखना चाहता हूं कि वानर अस्त्र के ऊपर अलग से फिल्म बनाई जाएगी।

इस आर्टिकल में शाहरुख खान के ऊपर चर्चा की गई है अभी आपको जानकारी पसंद आई है तो आप इस वेबसाइट के अन्य आर्टिकल भी पढ़ सकते हैं।

Share your love