Home Trending Videos Photos

iPhone 14 की लॉन्चिंग से बर्बाद हो गई यह अश्लील वेबसाइट हुआ बड़ा नुकसान, हैरान हुए यूजर

Apple Iphone 14 के लॉन्चिंग के दौरान एप्पल ने Apple Watch Ultra की भी घोषणा कर दी है उसी दौरान Pornhub को देखने वाले यूजर्स Iphone 14 का इवेंट देखने के लिए Pornhub को छोड़कर Apple Iphone 14 के इस इवेंट को देखने लगे जिसके चलते Pornhub कंपनी को ट्रैफिक मामले में बहुत ज्यादा नुकसान हुआ।

बात की जाए Apple Iphone 14 In India की तो 7.4 फ़ीसदी iPhone यूजर्स ने पोर्नहब की साइट को छोड़कर एप्पल का इवेंट देखने लगे जिसके चलते पॉर्न हब साइट के ट्रैफिक में कमी आ गई और वही पोर्नहब को घाटा सहना पड़ा वहीं कुछ यूजर्स ने AirPods Pro के लिए Pornhub को छोड़ दिया था लेकिन ये आईफोन 14 का लांचिंग इवेंट ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए और वही Pornhub जैसी बड़ी कंपनि को बहुत बड़े घाटे में पहुंचा दिया यदि आप इस विषय में अधिक जानकारी प्राप्त करना चाहते थे आर्टिकल अंत तक पढ़ सकते हैं।

Apple iphone 14 price
apple iphone 14 price

हाल ही में हुए एप्पल के Far Out इवेंट में एप्पल के द्वारा Apple Iphone 14 सीरीज को लॉन्च कर दिया है जिसके चलते इंटरनेट पर कोहराम मच गया और सभी यूजर्स एप्पल के इस नए स्मार्टफोन की जानकारी जुटाने में लग गए वहीं एप्पल की इस आईफोन 14 सीरीज के अंतर्गत iPhone 14, iPhone 14 Plus, iPhone 14 Pro और iPhone 14 Pro Max यह सभी नए मॉडल लांच किए हैं और वही इस इवेंट में एप्पल ने airpods pro के साथ-साथ अपनी apple smart watch भी लॉन्च कर दी है।

एप्पल द्वारा रिलीज की गई यह आईफोन 14 सीरीज में नए प्रोसेसर के साथ साथ 48 मेगापिक्सल का कैमरा भी देखने को मिल जाता है। एप्पल द्वारा इस स्मार्टफोन को रिलीज करते ही एप्पल यूजर्स के लावा एंड्राइड यूजर भी पागलों की तरह फोन के दीवाने हो गए और वहीं इंटरनेट की सबसे बड़ी साइट पॉर्न हब का बड़ा नुकसान करा दिया क्योंकि खबर ऐसी सामने आ रही है कि एप्पल का यह इवेंट देखने के लिए लोगों ने पोर्नहब की साइट को छोड़ दिया जिसके चलते कंपनी को मोटा नुकसान उठाना पड़ रहा है। चलिए एक बार नजर मारते हैं एप्पल के द्वारा पोर्नहब के हुए नुकसान के आंकड़ों पर।

Read Also -   Planning to buy a cheaper iPhone 14 from the US? Skip the plan and get it from these countries

Apple Distory Porn Site

Iphone 14 pro
iphone 14 pro

बात की जाए पोर्नहब की तो इंटरनेट की दुनिया में पॉर्न हब ट्रैफिक के मामले में सबसे अव्वल माना जाता है लेकिन वही पोर्न के टैफिक का कोई तोड़ भी नहीं है और माना यह भी जाता हैं कि पोर्नहब कि साइड पर कभी भी ट्रैफिक डाउन नहीं हो सकता है।

लेकिन इस बार एपपर के यूट्यूब पर हुए इस इवेंट ने पॉर्न हब के ट्रैफिक को डाउन कर दिया जो कि बहुत बड़ी बात है वही बात करें एप्पल आईफोन की तो एप्पल के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर इस इवेंट को लाइव स्ट्रीम किया गया था जहां पर इस इवेंट को लाइव 28 लाख लोग देख रहे थे जोकि बहुत बड़ा आंकड़ा है।

यहां पर Apple Iphone 14 संबंधित जानकारी आपके साथ साझा की गई है यदि यह जानकारी आपको पसंद आई है तो आप इस हाइट के अन्य आर्टिकल पर भी एक बार नजर डाल सकते हैं।

Share your love