Home Trending Videos Photos

Android 12 के साथ आता है यह शानदार 5G स्मार्टफोन, मात्र 9 हजार रुपये से भी कम है कीमत 

Motorola Android 12 का ये शानदार 5G स्मार्टफोन: पिछले कुछ वर्षों में मोटोरोला ने अपने स्मार्टफोन को भारतीय मार्केट में रिलीज करके मार्केट में अपनी एक अलग जगह बनाने में सफलता प्राप्त की है जिसके चलते मोटोरोला भारती मार्केट में अपने नए-नए स्मार्टफोन लॉन्च करता रहता है और उन्हें कुछ अलग तरीके एवं अलग डिजाइन के साथ मार्केट में लॉन्च करके अपने यूजर्स को चौका कर देता है यहीं पर हमेशा की तरह इस बार भी मोटोरोला ने अपना स्मार्टफोन Moto E32s लॉन्च किया है।

कुछ सूत्रों से हासिल हुई जानकारी के अनुसार यह कहा जा रहा है कि मोटोरोला Moto E32s स्मार्ट फोन का डिस्प्ले 6.5 इंच का होने वाला है जिसमें 90Hz का रिफ्रेश रेट देखने को मिल जाता है। यह 5000 एमएएच की दमदार बैटरी के साथ मार्केट में पेश किया गया है। इस स्मार्टफोन में एंड्रॉयड 12 देखने को मिल जाता है और वही इसे 16 मेगापिक्सल ट्रिपल कैमरा के साथ पेश किया गया है।

Motorola e32s price
motorola e32s price

बात की जाए इस फोन की कीमत के बारे में तो इसकी कीमत को जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे क्योंकि यह मात्र 9000 से भी कम कीमत में आता है जोकि हैरान कर देने वाली बात है इस स्मार्टफोन में आपको दुनिया भर की तमाम फीचर देखने को मिल जाते हैं।

वही इतने कम प्राइस में यदि आप एक अच्छा बजट स्मार्टफोन की तलाश कर रहे हैं तो मोटोरोला का motorola e32s स्मार्टफोन आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है वैसे तो मोटोरोला भारती मार्केट से कुछ सालों के लिए मानो जैसे गायब ही हो गया था लेकिन पिछले 2 सालों में सस्ते एवं अच्छे फोन को मार्केट में लॉन्च करके मोटोरोला ने अपनी फिर से मार्केट में अपनी जगह बनाने में कामयाब रही है।

Read Also -   ISRO maiden SSLV Mission: दोनों सैटेलाइट भटक गए, वैज्ञानिकों में मची खलबली

Price Of Moto E32s

Motorola e32s 4 64
motorola e32s 4 64

मोटरोला के द्वारा मोटरोला का यह स्मार्टफोन 6 जून को भारतीय मार्केट में लॉन्च कर दिया गया था जिस की शुरुआती कीमत केवल ₹8999 थी। वही इस फोन को JioMart Digital, Reliance Digital और Flipkart, motorola e32s amazon पर 60,000+ रिटेल स्टोर पर। Moto E32s 4GB + 64GB वैरिएंट सिर्फ 9999 रुपए में भारती मार्केट में उपलब्ध कराया जा सकता है। अगर बात की जाए इस स्मार्टफोन की कलर की तो यह स्मार्टफोन आपको दो कलर के साथ देखने को मिल जाएगा।

मोटरोला का Moto E32s स्मार्टफोन इस सेगमेंट का पहला एंड्रॉयड 12 वाला स्मार्टफोन है जिसमें आपको 12 वाट चार्जिंग स्पीड देखने को मिल जाती है और वही इसमें 5000 एमएएच की दमदार बैटरी भी उपलब्ध कराई गई है जिसे आप आसानी से एक दिन फुल यूज के साथ इस्तेमाल कर सकते हैं। इसमें आपको 16 मेगापिक्सल एआई पावर ट्रिपल कैमरा देखने को मिल जाता है।

वही खबर यह भी सामने निकल कर आ रही है कि मोटोरोला कि इस नए स्मार्टफोन में 200 मेगापिक्सल का कैमरा भी शामिल किया जा सकता है जिसकी मदद से आप बेहद दमदार वीडियोस एवं फोटोस बेहद आसानी से निकाल सकते हैं।

इस आर्टिकल के माध्यम से आपको मोटरोला के नए स्मार्टफोन संबंधित जानकारी दी गई है यदि आपको यह जानकारी पसंद आई है तो आप इस साइट के अन्य आर्टिकल को भी पढ़ सकते हैं।

Share your love