Home Trending Videos Photos

ये है 14 दिन तक चलने वाली तूफानी Smartwatch, इसके फीचर्स देख एप्पल वॉच यूजर हुए हैरान, यहां देखे कीमत

Amazfit smartwatch: स्मार्ट वॉच की दुनिया में तरह-तरह की घड़ियां अक्सर लॉन्च होती रहती है इसी बीच अमेजफिट ने अपनी नई स्मार्ट वॉच को लॉन्च कर दिया है जिसमें खास बात यह है कि Amazfit GTR 4 और GTS 4 को डुअल-बैंड सर्कुलर-पोलराइज्ड GPS एंटीना तकनीक एंटीना देखने को मिल जाता है।

जो कि आमतौर पर अन्य किसी और घड़ियों में देखने को नहीं मिलता है यह स्मार्ट वॉच एक ऐसी वॉच है जो आपको एग्जैक्ट लोकेशन के बारे में बताती है और वही इसका बजट काफी फ्रेंडली है जिसके चलते इसको कोई भी आसानी से खरीद सकता है आइए जानते हैं इस घडी के खास फीचर्स के बारे में।

Amazfit gts 4 release date
amazfit gts 4 release date

Amazfit GTR 4 और GTS 4 को डुअल-बैंड सर्कुलर-पोलराइज्ड GPS एंटीना तकनीक के साथ मार्केट में अमेजफिट की तरफ से लांच कर दिया गया है यह दोनों अमेजफिट की नई Amazfit smartwatch है जो कि आपको सटीक लोकेशन की जानकारी देता है।

वही इस घड़ी में सेटेलाइट पोजिशनिंग सिस्टम सपोर्ट भी देखने को मिल जाता है जिसके चलते यह रियल टाइम जीपीएस ट्रैकिंग की सहायता से सटीक लोकेशन के बारे में जानकारी दे देता है। वहीं कंपनी के द्वारा किए गए दावे के अनुसार यह वॉच 150 से ज्यादा सपोर्ट मोड के साथ देखने को मिल जाती है।

Amazfit gts 3
amazfit gts 3

जिसमें से बात करें इसके स्पोर्ट्स मोड की तो इनमें रनिंग, साइकिलिंग, स्विमिंग और बहुत शानदार फीचर शामिल है। अमेजफिट इस नई वॉच के साथ-साथ अपना नया BioTracker 4.0 PPG बायोमेट्रिक ऑप्टिकल सेंसर भी लॉन्च कर दिया है जिसकी इस्तेमाल से 24/7 ब्लड ऑक्सीजन, हार्ट रेट और स्ट्रेस बड़ी आसानी से मॉनिटर कर सकते हैं।

Read Also -   OnePlus 10 Pro 5G इतना सस्ता कैसे हो गया वनप्लस का स्मार्टफोन, देखें नई कीमत

कंपनी के द्वारा किए गए दावे के अनुसार Amazfit smartwatch रोजमर्रा के इस्तेमाल के साथ इसकी बैटरी आसानी से 14 दिन तक चल सकती है और यह इस घड़ी की यही खास बात है। आइए जानते हैं इस घडी की क्या कीमत है और वही इसे कहा खरीदा जा सकता है।

Price Of Amazfit GTR 4, Amazfit GTS 4

Amazfit gts 3
amazfit gts 3

Amazfit GTR 4, Amazfit GTS 4 को 2 सितंबर से मार्केट में उपलब्ध करा दिया गया है जिसके चलते कोई भी Amazfit smartwatch बहुत आसानी से खरीद सकता है वही बात करें इसकी प्राइस के बारे में तो इसकी कीमत करीब (Amazfit GTR 4 Price) 199.99 डॉलर है वहीं अगर इसी भारती रुपीस में देखें लगभग ₹16000 की पड़ती है।

अगर बात की जाए इसके मॉडल के डिजाइन और कलर की तो Amazfit GTR 4 मॉडल रेसट्रैक ग्रे, सुपरस्पीड ब्लैक और विंटेज ब्राउन लेदर के साथ मार्केट में उपलब्ध है वहीं इसकी दूसरे मॉडल Amazfit GTS 4 मॉडल ऑटम ब्राउन, इनफिनिट ब्लैक, मिस्टी व्हाइट और रोजबड पिंक कलर के साथ मार्केट में उपलब्ध करवा दिया गया है।

Amazfit GTR 4, Amazfit GTS 4 specification की बात की जाए तो यह Amazfit GTR 4 में 1.43-इंच HD (466×466 पिक्सल) AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है। वही इस घडी का बजन केवल 27 ग्राम है और इसकी पतलाई 9.9 mm है।

इस आर्टिकल में Amazfit GTR 4, Amazfit GTS 4 संबंधित जानकारी साझा की गई है यदि आपको यह जानकारी पसंद आई है तो आप इस साइट के अन्य आर्टिकल को भी पढ़ सकते हैं।

Share your love